श्रद्धा कपूर ने साइन की टाइगर श्रॉफ के विपरीत “बागी 3”, अब अभिनेत्री की इस साल होंगी पांच फिल्में रिलीज़

श्रद्धा कपूर ने साइन की टाइगर श्रॉफ के विपरीत

ये साल श्रद्धा कपूर के लिए इंडस्ट्री में काफी चीज़ें बदल सकता है। पिछले साल ‘स्त्री’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली वाली अभिनेत्री की झोली में इस वक़्त पांच फिल्में मौजूद हैं। और पांचवी फिल्म उन्होंने अभी साइन की है। ‘बागी’ के निर्माता साजिद नडियाडवाला ने उन्हें टाइगर श्रॉफ के विपरीत “बागी 3” के लिए चुना है और श्रद्धा ने हां कह दिया।

तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी। देखिये उनका ट्वीट-

इसके अलावा, श्रद्धा ने हाल ही में, ‘स्ट्रीट डांसर‘ के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमे उनके साथ फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा नज़र आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस वक़्त लंदन में चल रही है। 8 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में, वरुण धवन, नोरा फतेही, प्रभु देवा, शक्ति मोहन समेत और भी लोग नज़र आयेंगे।

श्रद्धा बहुत जल्द ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के साथ रोमांस करती नज़र आएँगी। उनकी फिल्म ‘साहो‘ जिसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं, वे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी। करण जौहर ने फिल्म का सह-निर्माण किया है। किरदारों की सूची में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और एवलिन शर्मा भी मौजूद हैं।

31 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म ‘छिछोरे’ में भी नज़र आएँगी। इस फिल्म से पहली बार दर्शकों को सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्माण साजिद नडियाडवाला कर रहे हैं। इस फिल्म में दोनों कई भूमिकाओं में नज़र आयेंगे और फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होगी।

बायोपिक के दौर में, श्रद्धा की झोली में इस वक़्त बहुचर्चित बायोपिक मौजूद है। वे बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में शीर्षक किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में फिर शुरू हो जाएगी।

View this post on Instagram

#SAINA

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here