दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे फिल्म “बोले चूड़ियां” में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस?
मनोरंजन

क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे फिल्म “बोले चूड़ियां” में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस?

क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे फिल्म "बोले चूड़ियां" में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस?

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निस्संदेह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘मांझी: द माउंटेन मैन’, ‘रमन राघव 2.0’, और ‘हरामखोर’ जैसी ऑफ-बीट फिल्मों में अभिनय करके, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के दिल में अपने लिए एक जगह बना ली। नंदिता दास के ‘मंटो’ का हिस्सा होने के तुरंत बाद, अभिनेता को ‘ठाकरे’ में शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे की भूमिका में देखा गया था। अब, नवाज़ अपने भाई शमास नवाब सिद्दीकी के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म “बोले चूड़ियां” में अभिनय करने जा रहे हैं।

अगर रिपोर्ट का यकीन किया जाये तो, नवाज़ ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है और अब शमास फिल्म की महिला-पात्र की तलाश कर रहे हैं। डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को फिल्म के लिए चुना गया है। उनके मुताबिक, “श्रद्धा कपूर को मुख्य किरदार के लिए चुना गया है। मेकर्स ने उन्हें कहानी सुनाई और श्रद्धा जो विशिष्ट भूमिकाएँ निभाना चाहती हैं, उन्हें प्रोजेक्ट पसंद आया। हालांकि उन्होंने हां नहीं किया है क्योंकि वह अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं में व्यस्त है।”

श्रद्धा की झोली में इस वक़्त कई फिल्में मौजूद हैं। वह इस समय साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास के साथ ‘साहो’ की शूटिंग कर रही हैं और जल्द ही रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी दिखाई देंगे।

दूसरी ओर, नवाज़ वर्तमान में ‘मोतीचूर चकनाचूर’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो कि देबा मित्रा हसन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में उनके विपरीत अथिया शेट्टी नज़र आएँगी। और उनकी सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘फोटोग्राफ’ भी जल्द आने वाली है।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!