Mon. May 27th, 2024
    संजय दत्त, रवीना टंडन, केजीऍफ़ 2

    21 दिसम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म केजीऍफ़ चैप्टर 1, कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं फिल्म का दर्शकों के बीच क्रेज इतना बढ़ गया कि इसने ‘बाहुबली’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया।

    यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ को कड़ी टक्कर दी थी। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ रूपये कमाए।

    फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रूपये की कमाई की है। फिल्म का केवल पहला भाग ही रिलीज़ किया गया था और अब दर्शकों के बीच फिल्म के दूसरे भाग को लेकर काफी उत्साह है।

    एक साक्षात्कार में यश ने बताया था कि वह फिल्म के लिए संजय दत्त से बातचीत कर रहे हैं। संजय को चैप्टर 1 के लिए भी पूछा गया था लेकिन उस समय उन्होंने मना कर दिया था पर अब एक बार फिर से उनसे बातचीत की जा रही है।

    अभी फिलहाल इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा होंगे या फिर नहीं लेकिन बीच में एक और खबर यह आ रही है कि फिल्म में एक खास भूमिका के लिए रवीना टंडन से बातचीत की जा रही है।

    यदि ऐसा होता है तो यह रवीना टंडन की कन्नड़ फिल्म जगत में वापसी होगी। यदि आपको नहीं पता है तो बता दें कि रवीना ने ‘उपेन्द्र’ नामक फिल्म में मुख्य भूमिका की थी।

    दिलचस्प बात यह है कि रवीना टंडन के पति अनिल थंडानी ‘केजीऍफ़’ को डिस्ट्रीब्यूट कर रहे थे और इसबार भी वह ऐसा ही कर रहे हैं।   

    यदि फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त आते हैं तो फिल्म देखना और भी ज्यादा मजेदार रहेगा।

    यह भी पढ़ें: 15 मार्च को बंद हो जाएगा स्टार प्लस का धारावाहिक ‘इश्कबाज़’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *