Mon. Oct 3rd, 2022
    क्या सचमुच "सारे जहाँ से अच्छा" से निकल रहे हैं शाहरुख़ खान? निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने दिया जवाब

    अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक रिलीज़ होने से पहले ही लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। “सारे जहाँ से अच्छा” नाम की इस फिल्म में पहले आमिर खान होने वाले थे मगर उन्होंने ये फिल्म शाहरुख़ खान को दे दी। शाहरुख़ ने पुष्टि भी की थी इस खबर की। फिर कुछ दिनों बाद, सुर्खियां बनने लगी कि किंग खान ने फिल्म से निकलने का फैसला कर लिया है और उनकी जगह विक्की कौशल को लेने की बात चल रही है।

    मगर फिर फिल्म के लेखक अंजुम राजबली ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि शाहरुख़ अभी भी फिल्म से जुड़े हुए हैं। लेकिन उनके बयान के बाद भी फिल्म के मुख्य किरदार को लेकर अफवाहे उड़ना बंद नहीं हुई। फिर खबर आई कि विक्की के साथ साथ मेकर्स राजकुमार राव को लेने पर भी विचार कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि शाहरुख़ ‘डॉन’ फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग में काम करने के कारण इस फिल्म से पीछे हट रहे हैं।

    मगर ‘डॉन’ के निर्देशक फरहान अख्तर भी अपने दुसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और उनका इस फिल्म को शुरू करने का कोई इरादा नहीं है। कल जब, ‘सोनचिड़िया‘ के दूसरे ट्रेलर लांच पर निर्माता रोनी स्क्रूवाला से शाहरुख़ के निकलने और विक्की कौशल के आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

    उनके मुताबिक, “हम अभी कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है”। वैसे उनके इस जवाब के कई मतलब निकाले जा सकते हैं। शायद ज़ीरो अभिनेता ने सच में फिल्म छोड़ दी है और वे अभी भी किसी नए अभिनेता की तलाश में हो। या शाहरुख़ के फिल्म से निकलने का फैसला अभी भी तय नहीं हुआ है। वैसे कुछ भी ही, उम्मीद है कि किंग खान फिल्म साइन ही कर ले।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.