Sun. Nov 27th, 2022
    शाहरुख़ खान: सलमान खान पहले व्यक्ति थे जिन्होंने "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे" देखी और तारीफ की

    शाहरुख़ खान और काजोल अभिनीत फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” एक ऐसी फिल्म है जिसने हमेशा के लिए दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है। और वे इकलौती फिल्म है जो दो दशकों तक सिनेमाघरों में चली है। फिल्म को 24 साल हो गए हैं। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और किंग खान को फिल्म से ‘किंग ऑफ़ रोमांस’ का टैग भी मिल गया। उन्हें हर किसी से तारीफे सुनने को मिली मगर अभिनेता ने ANI को बताया कि वो सलमान खान की प्रतिक्रिया है जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे।

    शाहरुख़ ने बताया कि सलमान प्रोडक्शन हाउस के बाहर के पहले इन्सान है जिन्होंने सबसे पहले फिल्म देखी। उनके मुताबिक, “प्रोडक्शन के बाहर पहला व्यक्ति जिसने फिल्म देखी और कहा कि ‘यह बहुत अच्छी है’ मेरे दोस्त सलमान खान थे।” वैसे सलमान ने एकदम सटीक प्रतिक्रिया दी थी। डीडीएलजे ऐसी फिल्म है जो इन्सान जितनी बार भी देखे उसे कम लगे।

    दोनों की दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों ने कदम कदम पर अपनी दोस्ती को साबित किया है। हालांकि 2008 में दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी थी मगर फिर भी दोनों ने कभी एक दूसरे के बारे में कुछ गलत ना कहा और ना ही किया। दोनों अब फिरसे दोस्त बन गए हैं और खुलकर एक दूसरे के काम का समर्थन करते हैं। हाल ही में, शाहरुख़ की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान ने कैमियो किया था। और उससे पहले, सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ में भी बादशाह खान की झलक फैंस को देखने के लिए मिली थी।

    https://www.instagram.com/p/Br6spfuAt1T/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *