Thu. Dec 1st, 2022
    अमिताभ, सलमान, आमिर, श्रीदेवी

    अमिताभ बच्चन ने बुधवार को ट्विटर पर एक प्रशंसक द्वारा साझा की गई एक दुर्लभ फोटो को रीट्वीट करते हुए अपने अपने चाहनेवालों के साथ कुछ दुर्लभ यादें ताज़ा की। 

    फोटो में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बॉलीवुड के दो खान, सलमान और आमिर के साथ सीनियर बच्चन दिख रहे थे।

    जहां अमिताभ फोटो में कैमरे को देख मुस्कुरा रहे हैं, वहीं सलमान और आमिर मेगास्टार के साथ फ्रेम साझा करते हुए खुश दिख रहे हैं। श्रीदेवी, हमेशा की तरह सुन्दर और आकर्षक लग रही हैं।

    ब्रह्मास्त्र अभिनेता के एक प्रशंसक ने फोटो को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, “दुर्लभ तस्वीर- श्रीदेवी जी के साथ अमिताभ बच्चन, आमिर खान और सलमान खान लंदन-वेम्बली स्टेडियम ~ 70,000 दर्शकों .. @SrBachchan में ‘झुम्मा चुम्मा’ संगीत कार्यक्रम के लिए रिहर्सल के दौरान।”

    फोटो को अपलोड करते हुए, 76 वर्षीय अभिनेता ने स्मृति लेन को नीचे गिराया और याद किया, “वे दिन थे .. भारत के वेम्बली स्टेडियम में एक संगीत कार्यक्रम के….. और मेरी जिद पर सलमान और आमिर पहली बार गए थे।”

    पिछले साल ही अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। सलमान खान के साथ, अनुभवी स्टार ने ‘बाबुल’, ‘बागबान’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

    कुछ घंटे पहले, बिग बी, जो सोशल मीडिया पर नियमित हैं, ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन को उनके जन्मदिन पर एक अनोखे तरीके से बधाई दी। उनकी एक फोटो को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “टी 3081 – बहुत बहुत धन्यवाद .. यह सबसे उदार और अद्वितीय है ..”

    काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फंतासी ड्रामा ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे । फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं और यह क्रिसमस 2019 के आसपास सिनेमाघरों में आएगी।

    यह भी पढ़ें: जाने माने अभिनेता रमेश भाटकर की कैंसर से हुई मृत्यु, बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *