Sat. Dec 10th, 2022
    अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के लिए डाला एक प्यार और गर्व से भरा पोस्ट: बेटियां खास होती हैं !!!

    अगर बॉलीवुड के सबसे प्यारे बाप-बेटी की जोड़ी की बात होगी तो नाम सबसे पहले महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा का आएगा। ‘कॉफी विद करण 6’ पर भी, जब श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ आई थी, तब उन दोनों से अपने माता-रिश्ते से रिश्ते के बारे में पूछा गया था। जहाँ श्वेता ने बोला कि अभिषेक, जया बच्चन की आँखों के तारा, सूरज और चंदा है, अभिषेक ने तुरंत जवाब दिया जब अमिताभ के सामने श्वेता होती हैं तो उन्हें और कोई दिखाई नहीं देता।

    अमिताभ और श्वेता के बीच बहुत गहरा रिश्ता है। शहंशाह को कई बार सोशल मीडिया के जरिये, अपनी लाड़ली बेटी पर प्यार बरसाते हुए देखा गया है। और एक बार फिर, अमिताभ ने इंस्टाग्राम के जरिये, श्वेता की एक पुरानी तस्वीर साझा की और उन्हें उनकी नॉवेल-“पैराडाइस टावर्स” के बेस्ट सेलर बनने के लिए तारीफ की। अभिनेता ने लिखा-“एक पिता के लिए अत्यधिक गर्व और आदर प्यार, बेटी की इस उपलब्धि पर।
    बेटियाँ ख़ास होती हैं !! हमेशा !!
    इस नन्ही सी घूँघट ने ,न जाने कितने घाट पार कर दिए।”

    https://www.instagram.com/p/Btcr-kIBOW7/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ महीने पहले, जब श्वेता की पहली किताब आई थी, तब भी बिग बी ने पोस्ट कर लिखा था-“वो पल जब आपकी बेटी अपनी लिखी हुई पहली किताब आपको पकड़ाती है, वे ऐसा ही लगता है जैसे जब वो पैदा हुई थी, तब आपने उसे पकड़ा था। एक रचनात्मक प्रतिभा का जन्म और मेरी प्रार्थना और आशीर्वाद।”

    https://www.instagram.com/p/BogbYR-hFju/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मों की बात की जाये तो, अभिनेता को आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ में देखा गया था और अब उन्हें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा जाएगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *