Thu. Oct 6th, 2022
    केसरी: गलत टाइमिंग के कारण अक्षय कुमार और करण जौहर हुए गाना रिलीज़ करने पर ट्रोल

    अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म “केसरी” से कल उसका पहला गाना ‘सानु केहंदी‘ रिलीज़ किया था जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहाँ एक तरफ, इस गंभीर पीरियड-ड्रामा फिल्म में अक्षय के शानदार भांगड़ा और जश्न को देखकर कुछ लोग नाच रहे हैं, वही दूसरी तरफ देश से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस खुशमिजाज गाने की आलोचना कर रहे हैं। उनका ऐसा कहना है कि जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव लगातार बढ़ता ही रहा है, तो उन्हें ये गाना रिलीज़ नहीं करना चाहिए था।

    गाने में अक्षय कुमार अपने दोस्तों के साथ रात में नाचते-गाते और जश्न मनाते हुए देखे जा रहे हैं। इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह की कहानी दिखाई गयी है जिन्होंने सारागढ़ी के युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। 1897 में हुई इस लड़ाई में, 21 सिखों ने 10,000 अफ़ग़ानों का सामना किया था।

    जबकि कुछ लोग गाने का मूड देखकर थिरक रहे हैं और खुश हो रहे हैं, समाज का एक वर्ग ऐसा भी है जो गाने के लांच की टाइमिंग पर निराश हो गया है। और चौकने वाली बात ये है कि इस वर्ग में, खिलाड़ी कुमार के चाहनेवाले भी मौजूद हैं।

    कुछ ने लिखा-“आप का बड़ा फैन हूँ मगर मुझे सच में लगता है कि ये गाने को रिलीज़ करने का सही वक़्त नहीं था जब भारत और पाकिस्तान के बीच में इतना तनाव चल रहा है।” तो एक यूजर ने लिखा-“कुछ बढ़ते तनाव के बारे में ट्वीट कर दीजिये।”

    https://twitter.com/kgarg_10/status/1100689928713895936

    फिल्म के निर्माता करण जौहर को भी गाने का प्रचार करने के लिए काफी तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उन्हें लताड़ लगाते हुए लिखा-“इनका अपना रंग चालू है। अबे देश विकट स्थिति में है। प्रचार बाद में कर लियो।”

    https://twitter.com/locked737/status/1100692661055287296

    “केसरी” का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है जिन्हें फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ के लिए जाना जाता है। गिरीश कोहली और अनुराग द्वारा लिखित फिल्म में परिणिति चोपड़ा ने भी मुख्य किरदार निभाया है। धर्मा प्रोडक्शन, केप ऑफ़ गुड फिल्म्स, अज़ोर एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। और ये 21 मार्च को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.