दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या मलयालम फिल्म के रीमेक में साथ काम करेंगे शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार?
मनोरंजन

क्या मलयालम फिल्म के रीमेक में साथ काम करेंगे शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार?

क्या मलयालम फिल्म के रीमेक में साथ काम करेंगे शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार?

शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। दोनों ने खुद अपनी मेहनत के बलबूते, बिना किसी गॉड-फादर की मदद से इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है। अकेले शुरुआत करने वाले सुपरस्टार के आज करोड़ो चाहनेवाले हैं। तो सोचो जब दोनों एक फिल्म में आएंगे तो क्या जादू बिखेरेंगे? दोनों ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में साथ काम किया है।

और अब खबरों के मुताबिक, निर्देशक उन्नी कृष्णन दोनों को अपनी अगली फिल्म में लेने की सोच रहे हैं। ये फिल्म ‘कोदथी समक्षं बालन वकील’ का रीमेक होगी। निर्देशक ने कहा कि वह फ़िलहाल दोनों अभिनेताओं से फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं और अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।

दिलीप, ममता मोहनदास, और प्रिया आनंद अभिनीत मलयालम फ़िल्म इस महीने की शुरुआत में सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ रिलीज़ हुई। फिल्म ने एक हकलाने वाले एक वकील (दिलीप) को दिखाया और ये उन्नी कृष्णन की पहली कॉमेडी फिल्म थी।

रिपोर्ट के अनुसार, कृष्णन ने कहा-“वायकॉम (प्रोडक्शन कंपनी) फिल्म का रीमेक बनाने पर विचार कर रही है और चर्चाएं शुरुआती चरण में हैं। हम फिल्म में अभिनय के लिए अक्षय कुमार और शाहरुख खान दोनों से बात कर रहे हैं।”

इससे पहले, एक बार अक्षय के साथ काम करने पर किंग खान ने बयान दिया था। उन्होंने कहा-“अक्षय के साथ काम करना मजेदार होगा। दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होऊंगा। मैं अक्षय की तरह और उसके साथ काम करना चाहूँगा मगर हमारी टाइमिंग ही नहीं मिलेगी।”

इस दौरान, शाहरुख़ ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की कोई घोषणा नहीं की है। दूसरी तरफ, खिलाड़ी कुमार के लिए ये साल काफी व्यस्त रहने वाला है। उनकी कई फिल्में रिलीज़ हो रही हैं जिसमे सबसे पहले है परिणिति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘केसरी‘, कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’, जगन शक्ति की फिल्म ‘मिशन मंगल’, फिर करीना कपूर के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़‘ और आखिरी में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!