दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जरा ध्यान से देखना वरुण धवन द्वारा साझा किया गया फिल्म “कलंक” का पोस्टर
मनोरंजन

जरा ध्यान से देखना वरुण धवन द्वारा साझा किया गया फिल्म “कलंक” का पोस्टर

पिछला साल वरुण धवन और उनके चाहनेवालो के लिए काफी रोमांचक था। अपने कूल डूड की छवि से निकल कर वरुण ने दो फिल्मों-‘अक्टूबर’ और ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ में अभिनय किया और दोनों को ही दर्शकों द्वारा सराहा गया। और ये साल भी दर्शकों के लिए नयी सौगात लाने वाला है क्योंकि इस साल भी वरुण अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करते नज़र आएंगे।

उन्होंने हाल ही में, अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित पीरियड-ड्रामा “कलंक” की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।जबकि फैंस इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं, वरुण ने इंस्टाग्राम के जरिये फैन द्वारा बनाये गए पोस्टर को साझा किया है। पोस्टर में तीन जोड़ियां नज़र आ रही हैं- आलिया और वरुण, माधुरी और संजय, सोनाक्षी और आदित्य की।

इसके अलावा पोस्टर में इन सभी कलाकारों के शाही अवतार भी देखे जा सकते हैं। पोस्टर पर एक नज़र-

“कलंक” को 1940 के दशक में सेट किया गया है और कथित तौर पर, माधुरी एक दरबारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह आलिया के साथ वरुण की चौथी फिल्म होगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन तले किया गया है और ये 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसके अलावा, वरुण इन दिनों रेमो डिसूज़ा निर्देशित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, शक्ति मोहन, राघव जुयाल, पुनीत पाठक, अपारशक्ति खुराना और नोरा फतेही भी दिखाई देंगे। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!