Wed. Nov 30th, 2022
    "बदलापुर" के चार साल पूरे होने पर, अभिनेता वरुण धवन ने कही ये विशेष बात

    फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण धवन को लोग केवल हीरो ही समझते थे। मगर जब वह श्रीराम राघवन की फिल्म “बदलापुर” में नज़र आये तो लोगों को इस हीरो में एक अभिनेता भी दिखने लगा। ये फिल्म इसी दिन 2015 में रिलीज़ हुई थी जिसमे उनके अलावा हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और यामी गौतम नज़र आये थे। अब जब फिल्म को चार साल पहले पूरे हो गए हैं, तो वरुण ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है।

    वरुण ने फिल्म की सालगिरह मनाते हुए लिखा-“बदलापुर के चार साल। एक फिल्म जिसने मेरी ज़िन्दगी बदल दी। धन्यवाद श्रीराम।”

    “बदलापुर” एक थ्रिलर फिल्म है जिसमे वरुण ने रघु का किरदार निभाया है जो एक बैंक डकैती में अपनी पत्नी और बेटे को खो देता है। उसके बाद जो रघु में परिवर्तन देखने को मिलता है और जैसे वो अपने परिवार की मौत का बदला लेता है, यही फिल्म की कहानी है। कलाकारों के अभिनय को काफी सराहा गया और वरुण के लिए ये फिल्म गेम-चेंजर साबित हुई।

    इस दौरान, वरुण अपनी डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। इसके अलावा वरुण, फिल्म ‘कलंक’ में भी दिखाई देंगे जिसमे उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *