Sat. Dec 10th, 2022
    "ब्रह्मास्त्र" लोगो: अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म का लोगो देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएँगे

    जब महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की टीम कुम्भ मेला गयी थी तभी पता चल गया था कि फिल्म कितनी बड़ी और शानदार होने वाली है। और आज फिल्म का लोगो लांच हो चुका है। मेकर्स ने लोगो को और भव्य बनाने के लिए एक छोटा सा विडियो जारी किया है जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएँगे।

    https://www.instagram.com/p/Bulx9mxHZeV/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस विडियो में अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनाई दे रही है जो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदार को दुनिया के सबसे बड़े अस्त्र-‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बता रहे हैं। विडियो के अंत में, जब रणबीर पूछते हैं कि ये अस्त्र उन्हें ही क्यों दिखता है, तो अमिताभ कहते हैं-‘क्यूंकि तुम ब्रह्मास्त्र की आखिरी लड़ाई से जुड़े हो-शिवा’।

    आलिया ने सोशल मीडिया पर इस विडियो को साझा करते हुए लिखा-“सारे अस्त्रों का देवता-ब्रह्मास्त्र। आधिकारिक फिल्म लोगो सामने आ गया है। फिल्म इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है।”

    https://www.instagram.com/p/Bup5Ssvnh2B/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस लोगो को दर्शकों से बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अभी तो फिल्म का ट्रेलर भी नहीं आया और लोगों का अभी से कहना है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। कुछ ने कहा कि वह रणबीर को एकदम अलग किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं तो कुछ ने कहा कि इतने लम्बे वक़्त से जिस चीज़ का इंतज़ार था वो आ गया। देखिये दर्शकों के ट्वीट-

    https://twitter.com/jordan10RK/status/1103172541290631169

    https://twitter.com/akki_aditya/status/1103172497741033472

    इस साइंस-फिक्शन फिल्म का निर्देशन अयान मुख़र्जी ने किया है। करण जौहर के निर्माण में बनने वाली ये फिल्म ट्राइलॉजी का पहला हिस्सा है जिसमे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और सौरव गुर्जर ने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया के जरिये पर्दे के पीछे की तैयारो की कुछ झलक पेश की जिन्हें आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/Bun5In_HvSF/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuowdL0Hof5/?utm_source=ig_web_copy_link

    इन सब को देखकर लग रहा है कि जैसे साल की शुरुआत ‘उरी’ जैसी धमाकेदार फिल्म से हुई है, इसका अंत भी “ब्रह्मास्त्र” के कारण जबरदस्त होने वाला है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *