Wed. Feb 28th, 2024
    इस प्रोजेक्ट के लिए फिर साथ आ रहे हैं दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, जानिए डिटेल्स...

    भले ही दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से क्यों ना शादी कर ली हो मगर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ भी उनकी केमिस्ट्री जबदस्त हैं और दोनों जब भी स्क्रीन पर साथ नज़र आते हैं तो जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। चार सालों बाद, दोनों फिर एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BiTd4Kvh5y9/?utm_source=ig_web_copy_link

    खबरों के मुताबिक, दोनों एक कमर्शियल के लिए राज़ी हो गए हैं जिसकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने एक नए कॉफ़ी कमर्शियल के लिए शूट किया है। तस्वीरों में, दीपिका एक भूरे रंग की ड्रेस में नज़र आ रही हैं वही दूसरी तरफ, रणबीर ने सादा नीले रंग की टी-शर्ट और जीन्स पहनी हुई है।

    एक तस्वीर में, दोनों आराम से सोफा पर बैठकर कॉफ़ी पीते नज़र आ रहे हैं वही दूसरी तस्वीर में, दोनों एक-दूसरे की आँखों में आँखें डालकर एक-दूसरे को निहार रहे हैं। इधर भी, दोनों की जोड़ी बेमिसाल लग रही है। देखिये-

    https://www.instagram.com/p/BuiCDtpAq2b/?utm_source=ig_web_copy_link

    दीपिका और रणवीर सिंह की शादी से पहले, दीपिका और रणबीर कपूर ने दो सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था मगर 2009 में दोनों अलग हो गए। उनका ब्रेक-अप दीपिका के लिए किसी सदमे से कम नहीं था और उन्होंने बाद में भी अपने कई इंटरव्यू में बताया था कि इसने कैसे उनकी ज़िन्दगी पर प्रभाव डाला है। हालांकि, बाद में दोनों फिर अच्छे दोस्त बन गए और इतने सालों बाद, 2013 में अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ से सभी का दिल जीत लिया और फिर 2015 में इम्तिआज़ अली की फिल्म ‘तमाशा’ में नज़र आये।

    इस दौरान, रणबीर अब अपनी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आयेंगे। अयान मुख़र्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा, उन्होंने वाणी कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ भी साइन की है।

    वही दूसरी तरफ, दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म में तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में विक्रांत मस्से भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *