Thu. Feb 2nd, 2023
    मेघना गुलज़ार, छपाक, दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में खुद की एक पहचान बनाई है। रणवीर सिंह से शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलज़ार की एक फिल्म ‘छपाक’ साइन की है जिसमें वह एक एसिड अटैक विक्टिम की भूमिका में हैं।

    हालाँकि पहले मेघना को लगता था कि दीपिका फिल्म में काम करने के लिए राज़ी नहीं होंगी लेकिन चीजें ठीक होती गईं और अब दीपिका फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। इस बात से भावविभोर होकर मेघना ने दीपिका के लिए एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि जब वह दीपिका से मिली थीं तो क्या-क्या हुआ था।

    उन्होंने कहा कि, “मैं असमंजस में थी कि शायद दीपिका मेरी फिल्म में दिलचस्पी न ले क्योंकि वह तीन इंटेंस फिल्मों के बाद कुछ हल्का-फुल्का करना चाहती थीं पर मेरी स्क्रिप्ट ऐसी नहीं थी। मेरी स्क्रिप्ट एसिड अटैक पर आधारित थी। ऐसी औरत जिसने बहुत हिम्मत और मजबूती दिखाई।”

    https://www.instagram.com/p/Bolb9zxA-GX/

    आगे उन्होंने कहा कि दीपिका यह फिल्म करने के लिए एक सेकंड में तैयार हो गईं उन्होंने यह भी बताया कि दीपिका उनके साथ कैसे मज़ाक करती हैं और कहतीं हैं कि वह यह फिल्म करने के लिए इसलिए तैयार हुई हैं क्योंकि उनको नमक-मिर्च के साथ कच्चे आम खाने के लिए मिलेंगे।

    इस फिल्म का किरदार यह खाना पसंद करता है।

    फिल्म वास्तव में हमारे समाज पर एक गहरी छाप छोड़ेगी और बहुत साड़ी लड़कियों को प्रेरणा देगी। आशा करते हैं कि इस फिल्म से हमारा समाज थोड़ा बदल जाए और इससे ऐसे लोगों की मानसिकता में बदलाव आए जो गुस्से में आकर किसी की पूरी ज़िन्दगी ख़राब कर देते हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘स्काई इज पिंक’ में आप देखेंगे 22 से लेकर 60 सालों तक की प्रियंका चोपड़ा को

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *