दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को साथ काम करता देख असुरक्षित हो जाते हैं रणवीर सिंह? सिंह ने दिया जवाब…
मनोरंजन

क्या दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को साथ काम करता देख असुरक्षित हो जाते हैं रणवीर सिंह? सिंह ने दिया जवाब…

क्या दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को साथ काम करता देख असुरक्षित हो जाते हैं रणवीर सिंह? सिंह ने दिया जवाब...

पिछले साल नवम्बर में बाजीराव और मस्तानी एक हो गए थे यानी बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गए थे। और जब से ही दोनों सोशल मीडिया के जरिये एक-दूसरे पर प्यार बरसा रहे हैं। रणवीर अपनी पत्नी का कितना ध्यान रखते हैं, वो वायरल होते वीडियोस और तस्वीरो में ही दिख जाता है।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मगर इंडस्ट्री में, जहाँ हर कोई लाइमलाइट में रहता है, अक्सर उनके पुराने रिश्तों को लेकर भी अफवाह बनती रहती है। और कई बार ऐसा भी होता है कि अपने एक्स के साथ आपको फिर किसी फिल्म के जरिये रोमांस करना पड़ जाता है। ऐसी दीपिका ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ और फिल्म ‘तमाशा’ में काम किया था। दोनों की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था और अब खबरें ये हैं कि दोनों फिर एक फिल्म में साथ दिख सकते हैं।

तो जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि क्या जब भी दीपिका, रणबीर कपूर के साथ काम करती हैं तो उन्हें असुरक्षित महसूस होता है तो गली बॉय अभिनेता पहले तो हँसे और फिर इस सवाल का मस्त जवाब दिया। उनके मुताबिक, “क्या मैं तुम्हे एक असुरक्षित व्यक्ति की तरह लगता हूँ, सच में? मैं बिलकुल असुरक्षित जैसा व्यक्ति नहीं हूँ। मैं जो भी हूँ, उसमे बहुत सुरक्षित हूँ। मैं जानता हूँ कि उन्हें मेरी तरह कोई प्यार नहीं कर सकता।”

जहाँ एक तरफ, दीपिका ने अपने पद्मावत को-स्टार रणवीर सिंह से शादी कर ली है, वही दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों बहुत जल्द अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आयेंगे।

View this post on Instagram

jab naina met bunny…❤️ @manishmalhotra05

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस दौरान, दीपिका इन दिनों बायोपिक ‘छपाक’ में व्यस्त हैं। मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म में तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में दीपिका के विपरीत विक्रांत मस्से नज़र आयेंगे। वही रणवीर सिंह अब कपिल देव की बायोपिक ‘83‘ में नज़र आयेंगे जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। और इसके बाद, करण जौहर निर्देशित ‘तख़्त’ में शाही अवतार में दिखाई देंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!