Thu. Oct 6th, 2022
    जब आलिया भट्ट ने पूछा उनके कुम्भ मेला जाने के पीछे का कारण तो रणबीर कपूर ने दिया एक मजेदार जवाब

    पिछले साल अपनी फिल्मों से सभी का दिल जीतने के बाद, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द अपनी पहली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के लिए साथ आ रहे हैं। अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और सौरव गुर्जर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में, आलिया, रणबीर और अयान अपनी फिल्म के प्रचार के लिए प्रयागराज के कुम्भ मेला में उपस्थित होने गए हैं।

    उनके जाने से पहले, राज़ी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी मस्ती भरे वीडियोस साझा किये हैं। इन वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ नोकझोक करती दिखाई दे रही हैं। उनमे से एक विडियो में, आलिया ने पूछा-“क्या आपको पता है कि हम कुम्भ मेला क्यों जा रहे हैं?” इसका जवाब देते हुए, रणबीर ने कहा-“आपको वहाँ छोड़ने ताकी कोई कभी भी जीवन भर आपको ढूँढ ना सकें।”

    https://www.instagram.com/p/BulQklaHstE/?utm_source=ig_web_copy_link

    इससे पहले, दोनों को एयरपोर्ट के बाहर गले मिलते भी देखा गया था। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कुम्भ मेला में अपनी आगामी फिल्म का लोगो लांच करने गए हैं।

    https://www.instagram.com/p/BulO8JtHdr8/?utm_source=ig_web_copy_link

    “ब्रह्मास्त्र” का निर्माण करण जौहर अपने धरमा प्रोडक्शन तले कर रहे हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और दिव्येंदु शर्मा भी दिखाई देंगे। करण, आलिया और अमिताभ ने इस दौरे पर पहले प्रयागराज का नक्शा पोस्ट किया था जिसके बाद लोगों के मन में उत्सुकता बढ़ने लगी कि आखिर ये हो क्यों रहा है। बाद में, उन्होंने साझा किया कि ये फिल्म के लिए हो रहा है और साथ में लिखा कि आज का कुम्भ मेला और भी ज्यादा जादुई होने वाला है।

    “ब्रह्मास्त्र” तीन-भाग श्रृंखला है और ट्राइलॉजी का पहला भाग इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.