Tue. Jan 31st, 2023
    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी फिल्म "होली काऊ" से कर रही हैं निर्माता के रूप में डेब्यू

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी अपनी रचनात्मक प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं। वह जल्द “होली काऊ” नाम की एक फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं जिसका केन्द्रीय किरदार होगी काऊ यानी एक गाय।

    आलिया ने एक बयान में कहा-“होली काऊ गंभीर सिनेमा की संवेदनशीलता के साथ आज के समय का व्यंग्य है। इसका निर्देशन साईं कबीर कर रहे हैं जिन्हें अपनी फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’, ‘किस्मत कनेक्शन’ और ‘द शौकींस’ के लिए जाना जाता है।”

    https://www.instagram.com/p/Bt3gIMwHG4m/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्देशक साईं कबीर ने भी फिल्म के ऊपर बात की। उन्होंने बताया कि ये एक महिला-केन्द्रित फिल्म है। उनके मुताबिक, “मेरी फिल्म की हीरोइन एक गाय है।” फिल्म की शूटिंग जल्द ही मध्य प्रदेश में शुरू होगी।

    आलिया की पहली घोषित फिल्म ‘तीजन बाई’ थी जो पांडवानी प्रतिपादक तीजन बाई की ज़िन्दगी पर आधारित है।

    https://www.instagram.com/p/BtyRpcRAc-e/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे नवाज़ुद्दीन की सफलता देख उनके भाई भी अब फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशन के जरिये कदम रख रहे हैं। उनके भाई शमस नवाब सिद्दीकी जल्द फिल्म ‘बोले चूड़िया‘ से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन ही मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म की महिला पात्र की अभी तक घोषणा तो नहीं हुई है मगर सोनाक्षी सिन्हा का नाम फिल्म के लिए लगभग तय माना जा रहा है।

    नवाज़ को ‘बजरंगी भाईजान’, ‘मांझी:द माउंटेन मैन’, ‘सेक्रेड गेम्स’ समेत और भी प्रोजेक्ट्स में किये काम के लिए बहुत तारीफें मिल चुकी हैं। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ठाकरे’ में भी उनके अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया था। फ़िलहाल वह रितेश बत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफ’ में नज़र आयेंगे। ये एक रोमांटिक फिल्म है जिसमे उनके साथ सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *