Thu. Oct 6th, 2022
    द कपिल शर्मा शो: अपनी अनुपस्थिति पर बोले चन्दन प्रभाकर-शायद मेरा किरदार और मेरा अभिनय काम नहीं कर रहा होगा

    कपिल शर्मा का कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” पिछले साल दिसम्बर टीवी पर लौटा था। शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिला और इसने टीआरपी की रेस में भी सबसे आगे जगह बना ली। शो के फॉर्मेट में ज्यादा बदलाव नहीं देखा गया। इस बार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह लोगों को हंसाते तो नज़र आये मगर दर्शकों ने शो के पुराने कलाकार-अली असगर और सुनील ग्रोवर को बहुत याद किया। और इससे भी ज्यादा याद किया, कपिल के पुराने दोस्त और सहायक चन्दन प्रभाकर को। वह शो के शुरूआती एपिसोड में तो नज़र आये थे मगर फिर धीरे धीरे दिखना बंद हो गए।

    https://youtu.be/BeTWxgxT1hM

    हाल ही में, चन्दन ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहनेवालों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी थी। उनके पोस्ट पर कई लोगों ने उनसे सवाल किया कि वह अब कुछ समय से शो पर नज़र क्यों नहीं आ रहे हैं। उनमे से एक फैन का जवाब देते हुए, चन्दन ने बताया कि शायद उनका अभिनय और उनके किरदार को पसंद नहीं किया जा रहा है और इसलिए वह शो से गायब हैं।

    उनके मुताबिक, “हेलो एकता, प्यार के लिए शुक्रिया। मैं जानबूझ कर एपिसोड्स नहीं छोड़ रहा हूँ। मेरा किरदार और मेरा अभिनय शायद काम नहीं कर रहा होगा इसलिए वो लोग मुझे एपिसोड्स में नहीं डाल रहे हैं। वैसे बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं आपके लिए भी।”

    https://www.instagram.com/p/BullBX-n49y/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे चन्दन की टिपण्णी देखकर ये अंदाज़ा जरूर लगाया जा सकता है कि वो इस बात से नाखुश हैं कि उन्हें शो पर दरकिनार किया जा रहा है। उनके पुराने और अजीज़ दोस्त कपिल जो उनके साथ तब से हैं जब दोनों ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पर आये थे, उन्होंने भी चन्दन को महत्त्व नहीं दिया।

    चन्दन की टिपण्णी आप यहाँ देख सकते हैं-

    अली और सुनील के वापस आने की उम्मीद तो कम ही है मगर अब हम चन्दन के वापस आने की राह देख रहे हैं क्योंकि वह कपिल के अच्छे दोस्त हैं और उम्मीद है कि दोनों के बीच जल्द सब सही हो जाएगा और चंदू चायवाला एक बार फिर हमें हंसाता नज़र आएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.