Wed. Nov 30th, 2022
    कपिल शर्मा के साथ नहीं, सुनील ग्रोवर इस शो पर इस अभिनेत्री के साथ आयेंगे नज़र...

    जब जब खबरें आती हैं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर शो पर साथ नज़र आने वाले हैं तो दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ जाता है मगर फिर खबरें झूठी निकल जाती है तो दर्शक उदास हो जाते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कॉमेडी शो ‘कानपूर वाले खुराना’ के खत्म होने के बाद, सुनील ग्रोवर जल्द ‘द कपिल शर्मा शो‘ पर नज़र आने वाले हैं। मगर अब जो खबर आ रही है, वो हमेशा हमेशा के लिए आपकी इच्छाओं पर पानी फेर देगी।

    इंडिया फोरम के अनुसार, सुनील बहुत जल्द डांस रियलिटी शो “नच बलिये 9” के लिए टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। दोनों इस सीजन को मिलकर होस्ट करेंगे। इस सीजन का कांसेप्ट भी एकदम नया होने वाला है। पुराने सीजन में, सेलेब्रिटी को अपने अपने पार्टनर के साथ शो में भाग लेना होता था, मगर इस सीजन में, सेलेब्रिटी अपने एक्स-बॉयफ्रेंड या एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ शो में हिस्सा लेंगे।

    https://youtu.be/kNxIkA4JDo4

    पहले खबर ये आई थी कि सलमान खान भी इस शो से जुड़ सकते हैं। उन्हें चैनल की तरफ से शो का निर्माता और जज बनने के लिए प्रस्ताव दिया गया था। पिछले सीजन को कारण टैकर और उपासना सिंह ने होस्ट किया था। शो को सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लुइस और मोहित सूरी द्वारा जज करते हुए देखा गया।

    हालांकि, इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। और अगर सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर वापसी नहीं भी की तो वह अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ के जरिये शो पर दिखाई दे सकते हैं। फिल्म में सलमान खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं और साथ ही वह कॉमेडी शो के निर्माता भी हैं। इसलिए जब शो पर फिल्म की पूरी स्टार-कास्ट प्रचार के लिए आएगी तो ज़ाहिर है सुनील भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *