Sat. Feb 24th, 2024
    क्या सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म का नाम होगा 'हम दिल दे चुके सनम 2'?

    कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली जिनके साथ हर निर्माता और अभिनेता काम करना चाहता है, वह जल्द पूरे 19 साल बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार, ये एक प्रेम-कहानी होगी।

    DNA को सूत्रों ने बताया-“संजय जो स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, उन्होंने आईडिया सलमान को सुनाया है और वो फिल्म कर रहे हैं। वैसे फिल्म कोई सीक्वल या रीमेक नहीं है मगर इसका नाम-‘हम दिल दे चुके सनम 2’ हो सकता है। संजय को लगता है कि फिल्म में वो सारी चीज़े हैं जो ‘हम दिल दे चुके सनम’ में थी। इसलिए पार्ट 2 के लिए ये शीर्षक एकदम सटीक बैठ रहा है। हालांकि, इसमें अलग कहानी और नए किरदार होंगे। सलमान के विपरीत एक A-सूची की अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा मगर मेकर्स ने अभी तक किसी को नहीं चुना है।”

    सूत्रों ने आगे बताया-“सलमान मार्च के आखिरी हफ्ते में ‘दबंग 3’ शुरू करेंगे। एक बार वह पुलिस फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग की शूटिंग खत्म करले, वो इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर देंगे। फिल्म को 2020 में रिलीज़ करने के हिसाब से तैयार किया जा रहा है।”

    पहले जब इन दोनों के साथ काम करने की खबर आई थी तो सूत्रों ने बताया था कि दोनों संजय और सलमान इस प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं और ये प्रेम-कहानी उन कहानियों से एकदम अलग होगी जिसे बॉलीवुड फैंस और सिनेमा प्रेमियों को बड़े परदे पर देखने की आदत है।

    https://www.instagram.com/p/Bt3MRKpFr1L/?utm_source=ig_web_copy_link

    और हाल ही में, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ पर प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि वह संजय लीला भंसाली के साथ किसी फिल्म को लेकर बातचीत कर रही हैं। इसका मतलब ये हो सकता है कि संजय इस फिल्म में, सलमान के विपरीत प्रियंका चोपड़ा को ले सकते हैं। पिछली बार, उन्होंने फिल्म ‘भारत’ में काम करने से मना कर दिया था इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार दोनों की जोड़ी बन पाएगी।

    https://www.instagram.com/p/BtC8uFmgyyr/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *