Tue. May 21st, 2024
    द कपिल शर्मा शो: नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने को तैयार हैं अर्चना पुरन सिंह

    हमने आपको बताया था कि “द कपिल शर्मा शो” से नवजोत सिंह सिद्धू को उनके पुलवामा आतंकी हमले पर दी गयी अप्पतिजनक टिपण्णी के कारण निकाल कर उनकी जगह अर्चना पुरन सिंह को चुन लिया गया है। मेकर्स ने एक अर्चना के साथ शो का एक प्रोमो भी जारी किया था लेकिन वो घटना से पहले का एपिसोड निकला। मगर चैनल ने शो के निर्माताओं से जल्द कोई कार्यवाही करने के लिए कहा है। हाल ही में, जब बॉम्बे टाइम्स ने अर्चना से इस पूरे मुद्दे के बारे में पूछा तो देखिये उन्होंने क्या कहा-

    उनके मुताबिक, “आज ऑनलाइन मीडिया इतना बड़ा बन गया है कि इन्सान को किसी के ऊपर टिपण्णी करने और अपने विचार व्यक्त करने से पहले ध्यान रखना पड़ता है। ये जरूरी है कि लोगों की भावनाओं को ठेस ना पहुँचे। आप जो कुछ भी कहना चाहते हैं, ज़िम्मेदार तरीके से कहिये। मुझे नहीं पता कि मैं सिद्धू की स्थायी रूप से जगह ले रही हूँ या नहीं। मैंने दो एपिसोड्स शूट किये क्योंकि वह राजनीतिक प्रतिबद्धताओं में व्यस्त थे। अतीत में भी, जब सिद्धू प्रतिबद्धताओं में व्यस्त थे तो मैंने उनकी जगह ली।”

    https://www.instagram.com/p/Bt-hFsQnI9V/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“कपिल और मैं एक-दूसरे को लम्बे समय से जानते हैं। मैं उसे तबसे जानती हूँ जब वह कॉमेडी सर्कस में प्रतिभागी था। कपिल, उसकी टीम और चैनल मेरे लिए मेरा परिवार जैसे हैं। तो जब परिवार को आपकी जरुरत होती है तो आप मना नहीं कर सकते। अगर चैनल और मेकर्स चाहते हैं कि मैं आ जाऊ, मैं आ जाउंगी।”

    जब उनसे कपिल शर्मा द्वारा सिद्धू का साथ देने के बारे में और इस पूरे विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिसने जो कुछ भी कहा वो उस पर टिपण्णी करना नहीं चाहेंगी मगर उनका मजबूत स्टैंड है। जब भी देश मुसीबत में होगा तो वह अपने देश, सरकार, प्रधानमंत्री और विपक्षियों को जो देशहित में सही लगता है, उसके साथ खड़े रहेंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *