Sat. Jun 15th, 2024
    archana puran singh

    जबसे पुलवामा आतंकी हमला हुआ है तब से ही कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” सुर्खियों में बना हुआ था और इसका कारण थे नवजोत सिंह सिद्धू। उनके अप्पतिजनक बयान के बाद, दर्शकों ने धमकी दी कि या तो वह सिद्धू को बर्खास्त कर दे नहीं तो वे शो का बहिष्कार करेंगे। और बस फिर होना क्या था, सिद्धू को शो से हटा दिया गया।

    उनकी जगह अब अर्चना पूरन सिंह को लिया गया है। मेकर्स ने उनकी उपस्थिति का एक प्रोमो भी जारी किया है। जब वह शो में प्रवेश करती हैं तो कपिल शर्मा चौक जाते हैं। आप यही सोच रहे होंगे कि यह अर्चना के सिद्धू की जगह लेने वाले एपिसोड का प्रोमो है, मगर ऐसा नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/Bt-hFsQnI9V/?utm_source=ig_web_copy_link

    चैनल ने कुछ वक़्त पहले ही अर्चना के साथ कुछ एपिसोड्स शूट किये हुए थे और ये उनके आने वाले एपिसोड्स का ही हिस्सा होगा। चैनल ने अभी तक अर्चना को साइन करने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है मगर डील लगभग तय होती ही नज़र आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, “एपिसोड्स को ये घटना दिमाग में रखकर नहीं शूट किया गया था मगर अब चैनल उन्हें हमेशा के लिए लेने की सोच रहा है। कुछ बातचीत और होगी और फिर सब तय हो जाएगा।”

    सिद्धू को शो से हटाने के बारे में, ज़ूमटीवी के सूत्रों ने बताया-“चैनल ने प्रोडक्शन हाउस को सिद्धू को हटाने के लिए कह दिया है। यह एक अस्थायी बात नहीं है। वो उन्हें निकाल कर ही रहेंगे। यहाँ तक, अतीत में मीटू अभियान के दौरान भी, जब अनु मलिक के खिलाफ इलज़ाम लगे थे जब भी चैनल ने कदम उठाया था। चैनल ने अर्चना पूरन सिंह के साथ कुछ एपिसोड्स शूट कर लिए हैं और संभवत वही सिद्धू की जगह लेंगी।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *