Sat. Dec 10th, 2022
    "द कपिल शर्मा शो" का बहिष्कार: पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़की सोशल मीडिया पर आग

    कश्मीर के पुलवामा में 44 जवानो के शहीद होने पर, कई सेलिब्रिटीज और राजनेताओं ने सोशल मीडिया के जरिये हमले की कड़ी निंदा की है। जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आज़मी ने पाकिस्तान में होने वाले समारोह में जाना भी रद्द कर दिया। मगर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को हर जगह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

    PTI के मुताबिक, पंजाब विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा-“मुट्ठी भर लोगों के लिए, क्या आप पूरे देश को दोषी ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को दोषी ठहरा सकते हैं?”

    हालांकि उन्होंने ये भी कहा था-“यह (हमला) एक कायरतापूर्ण कार्य है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूँ। हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने ऐसा किया उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।”

    उनके इस बयान को काफी ट्रोल किया गया है और यहाँ तक कि उनके शो “द कपिल शर्मा शो” को भी लपेटे में ले लिया गया है। ट्रोल्स अब मांग कर रहे हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू को “द कपिल शर्मा शो” से बर्खास्त कर दिया जाए वर्ना वे कॉमेडी शो का बहिष्कार करेंगे।

    ट्रॉल्स के कुछ ट्वीट आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://twitter.com/TheLostMystic/status/1096314926770126848

    इस दौरान, सेवानिवृत्त मेजर जनरल जीडी बक्षी ने सिद्धू की टिपण्णी को ‘शर्मनाक’ बताया। और ये भी कहा कि उन्होंने वो नहीं सहा है जो सीआरपीएफ ने सहा है और जिसका वे रोजाना सामना करते हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *