Tue. May 21st, 2024
    नवजोत सिंह सिद्धू विवाद पर कपिल शर्मा: वास्तविक समस्या पर ध्यान दें, भ्रामक हैशटैग पर नहीं

    नवजोत सिंह सिद्धू के “द कपिल शर्मा शो” से निकलने के बाद, होस्ट कपिल शर्मा ने आखिकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। चंडीगढ़ में हो रहे एक समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्र का सारा ध्यान इस वक़्त वास्तविक समस्या
    पर होना चाहिए नाकी भ्रामक हैशटैग पर।

    सिद्धू ने ट्विटर पर एक विडियो साझा किया है और लिखा है “#IskaImpactAyegaKiNahi (#इसका इम्पैक्ट आएगा कि नहीं)” और विडियो में कपिल अपनी सफाई देते हुए नज़र आ रहे हैं। उनके मुताबिक, “मुझे लगता है इसका कोई ठोस हल निकलना चाहिए। अगर सिद्धू जी को निकालने से मसले का हल हो जाता है तो सिद्धू जी खुद ही इतने समझदार हैं, खुद ही शो से चले जाएँगे। तो ये गुमराह किया जाता है लोगों को। हैशटैग चला देते हैं कुछ भी #BoycottSidhu या #BoycottKapilSharmaShow। फ़िलहाल लोगों को वास्तविक समस्या की बात करनी चाहिए और युवाओं का ध्यान नहीं भटकाना चाहिए।”

    दूसरे विडियो में, कपिल ने कहा-“ये प्रचार प्रसार है जो ट्विटर पर चलता रहता है और मैं इन सब में पड़ना नहीं चाहता। मैंने कुछ अच्छी चीज़े करनी शुरू कर दी है और मैं चाहता हूँ कि आप सब मेरा समर्थन करे नाकी मेरी टिप्पणियों पर विवाद पैदा करे।”

    उन्होंने ये भी बताया कि अर्चना पुरन सिंह ने इसलिए कुछ एपिसोड्स शूट किये थे क्योंकि सिद्धू की कुछ पूर्व प्रतिबद्धताएं थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या सिद्धू के खिलाफ कोई कार्यवाही होगी तो उन्होंने कहा कि इस बार वो निर्माता नहीं है तो ये चैनल का फैसला होगा।

    https://www.instagram.com/p/Bt-hFsQnI9V/?utm_source=ig_web_copy_link

    सिद्धू ने कहा था कि कुछ मुट्ठी भर लोगो के लिए आप पूरे देश या किसी एक व्यक्ति को दोषी नहीं ठहरा सकते। उन्होंने ये भी कहा कि आतंकवादियों का ना कोई दीन होता है और ना ही कोई मजहब। और वो हर देश में मौजूद होते हैं।

    हालांकि बाद में सिद्धू ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया जा रहा है, उनके लिए हमेशा ही देश पहले था। और साथ में ये भी स्पष्ट कर दिया कि वो अभी भी अपने बयान पर कायम है। कुछ कायरो की वजह से वह पूरे देश को दोषी नहीं ठहरा सकते।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *