Wed. Apr 24th, 2024
    पुलवामा हमला: नवजोत सिंह सिद्धू की टिपण्णी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अनुपम खेर ने कहा उसे बकवास

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में हैं। सभी देशवासी साथ आकर इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं। सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया के जरिये अपना दुख जताया है। मगर जब नवजोत सिंह सिद्धू ने हमले के ऊपर अपना मुँह खोला तो वे हमेशा की तरह इस बार भी फंस गए। परिणाम ये हुआ कि उन्हें कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से भी निकाल दिया गया।

    उन्होंने कहा था कि कुछ मुट्ठी भर लोगो के लिए आप पूरे देश या किसी एक व्यक्ति को दोषी नहीं ठहरा सकते। उन्होंने ये भी कहा कि आतंकवादियों का ना कोई दीन होता है और ना ही कोई मजहब। और वो हर देश में मौजूद होते हैं।

    जहाँ उनकी टिपण्णी पर देश की जनता ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है, वही अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्विटर के जरिये अपनी नाराज़गी व्यक्त की। उन्होंने लिखा-“कभी कभी जब आप बहुत बोलते हो तो आप बकवास करने लग जाते हो।”

    पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा 49 सीआरपीएफ जवानों पर हमला करने से बॉलीवुड भी शोक मना रहा है। कई अभिनेता जैसे शाहरुख़ खान, आलिया भट्ट, सलमान खान, आमिर खान, अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के सहारे शहीदों के नाम पोस्ट किया और दान दिया।

    इस दौरान, अनुपम को आखिरी बार फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में देखा गया था। विजय रत्नाकर गुट्टे निर्देशित फिल्म में अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, सुज़ैन बर्नर्ट और अहाना कुमरा ने मुख्य किरदार निभाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *