Wed. Nov 30th, 2022
    द कपिल शर्मा शो: अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के लिए कपिल शर्मा ने गाया एक रोमांटिक गाना

    कपिल शर्मा का कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” का पिछला एपिसोड संगीतमय था और हो भी क्यों ना। जब शो में दलेर मेहँदी, मीका सिंह, जसबीर जस्सी और हंसराज हंस जैसे दिग्गज गायक आएँगे तो शो में संगीत का तड़का तो लगेगा ही। मगर इस एपिसोड में एक खास मेहमान और था। शो में होस्ट कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ भी नज़र आई थी।

    जब बाकी कलाकार दर्शकों के लिए सुरीले गाने गा रहे थे, हंसराज ने गिन्नी से उनके साथ मंच पर शामिल होने के लिए कहा और गिन्नी मान गयी। जब उन लोगों ने गा लिया तो मीका ने कहा कि भले ही ग्रुप में कोई कितना भी अच्छा क्यों ना गा ले, गिन्नी केवल कपिल के लिए ही चीयर करती हैं और तालियाँ बजाती हैं। उन्होंने कपिल से गिन्नी के लिए गाना गाने के लिए भी कहा। कपिल ने अपनी पत्नी के लिए ‘ओह मेरी हंसिनी’ गाया और उनसे गाना गाते वक़्त गिन्नी की तरफ देखने के लिए भी कहा गया।

    https://twitter.com/An_OoPs04/status/1102283420938502144

    हर अभिनेत्री पर लाइन मारने और फ़्लर्ट करने वाले कपिल को कल अपनी पत्नी के सामने शर्म आ रही थी मगर फिर भी उन्होंने उनके लिए गाना गाया और गिन्नी खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं पा रही थी। यहाँ तक कि, एपिसोड के दौरान, कपिल ने विनम्रतापूर्वक एक ज़ुम्बा इंस्ट्रक्टर के साथ डांस करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह महिलाओं द्वारा किए गए अनुरोधों को कभी नहीं ठुकराते हैं, लेकिन वह आज करेंगे क्योंकि उनकी पत्नी दर्शकों के साथ बैठी हुई हैं। भले ही कपिल ने मजाक क्यों ना किया हो मगर देखने में ये काफी क्यूट लग रहा था। गिन्नी भी शो में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

    https://www.instagram.com/p/BrTCjCHhPsK/?utm_source=ig_web_copy_link

    कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल दिसम्बर में हुई थी। उसके तुरंत बाद उनका ये शो लांच हुआ। शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और टीआरपी की रेस में भी सबसे आगे चल रहा हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *