Sun. May 19th, 2024
    कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन में नहीं गए सलमान और सुनील

    कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दो दिन पहले ही मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में, बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सारे सितारे मौजूद थे। जिसमे सलमान खान के पिता सलीम खान और भाई सोहेल खान भी पार्टी में शरीक होने पहुँचे थे। मगर सलमान खान कही नज़र नहीं आये। सलमान, कपिल शर्मा के आने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ का निर्माण कर रहे हैं और अभी कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर ने ये बयां दिया था कि दबंग खान ने उन्हें और कपिल से अपने सारे गिले शिकवे मिटा कर एक नयी शुरुआत करने का सुझाव दिया था। मगर उसके बाद भी, ये दोनों ही इस पार्टी से गायब थे।

    ख़बरों की माने तो, सलमान इस वक़्त अपने टीवी शो ‘बिग बॉस 12’ के फिनाले की तैयारियों में व्यस्त हैं। हालांकि अभिनेता को देर रात तक, कटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी का हिस्सा बनते देखा गया था। केवल सलमान को ही नहीं, सुनील ग्रोवर को भी सैंटा वाली टोपी में कैप्चर किया गया।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील को कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया गया था और सुनील ने जाने की हामी भी भरी थी। हाल ही में, ‘एजेंडा आज तक’ में सुनील ने कपिल को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि वे अपना अतीत भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं। मगर पार्टी से उनका गायब होना एक अलग ही कहानी बयां कर रहा हैं। लग रहा है उन्हें अभी भी कुछ वक़्त की जरुरत है कपिल से दोस्ती का आगाज़ करने के लिए।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *