जब करीना कपूर खान ने अभिषेक बच्चन से कहा: मैं कैसे तुमसे प्यार कर सकती हूँ? तुम मेरे भाई जैसे हो

0
जब करीना कपूर खान ने अभिषेक बच्चन से कहा: मैं कैसे तुमसे प्यार कर सकती हूँ? तुम मेरे भाई जैसे हो
bitcoin trading

लगभग दो दशक से पहले, करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन ने निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनका पहला रोमांटिक सीन था, जो दरगाह पर फिल्माया गया था जिसमे करीना का किरदार, अभिषेक के किरदार को जाने से रोकता है। भले ही सीन कितना भी तीव्र और उत्साहित करने वाला हो मगर शूट से पहले जो करीना ने अभिषेक से कहा, वो ज़ाहिर तौर पर किसी भी अभिनेता के लिए जानलेवा होगा जो उसके तुरंत बाद अपनी खूबसूरत को-स्टार के साथ रोमांटिक सीन शूट करने वाला हो।

सिमी गरेवाल को दिए करीना के पुराने इंटरव्यू में, अभिषेक का एक वीडियो चलता है जिसे सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। वीडियो में जूनियर बच्चन अपनी पहली को-स्टार की बहुत तारीफ करते हैं और साथ ही खुलासा करते हैं कि वह इस कारण उन्हें कभी मांफ नहीं करेंगे।

उनके मुताबिक, “मैं कभी तुम्हे उस सीन में मुझे बर्बाद करने के लिए मांफ नहीं करूँगा क्योंकि मुझे याद है कि पहली चीज़ तुमने मुझसे कही थी कि एबी ये हमारा पहला रोमांटिक सीन है और मैं कैसे तुमसे प्यार कर सकती हूँ? तुम मेरे भाई जैसे हो।”

अभिषेक करीना की नक़ल भी उतारते हैं जिसे देखकर करीना हसने लगती हैं। बेबो ने ये बताया कि सेट पर अभिषेक बहुत देखभाल और मनोरंजन करते थे और फिल्म की शूटिंग करते वक़्त दोनों को बहुत मजा आया। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी पहली फिल्म होने के बाद भी वह बिलकुल भी घबराई हुई नहीं थी।

अभिषेक ने भी बताया कि वह करीना के आत्मविश्वास को देखकर चौक गए थे और उनसे प्रभावित हो गए थे। इंटरव्यू का पूरा विडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

फिल्मों की बात की जाये तो, करीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। राज मेहता निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म का निर्माण करण जौहर का धरमा प्रोडक्शन कर रहा है।

उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख़्त’ को भी साइन किया है। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जान्हवी कपूर भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here