Thu. Dec 8th, 2022
    राहुल गाँधी के साथ डेट पर जाना चाहती थी करीना कपूर, देखे विडियो...

    करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें बॉलीवुड में दो दशक पूरे होने को है और उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में दो सबसे हैण्डसम अभिनेताओं को डेट किया था जिसमे से एक से उन्होंने शादी भी कर ली है। इन दो अभिनेताओं के नाम हैं-शाहिद कपूर और सैफ अली खान। मगर क्या आप जानते हैं कि इनके अलावा, बेबो किसी राजनेता को भी डेट करना चाहती थी?

    जब करीना ने अभिषेक बच्चन के साथ जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में प्रवेश किया था तो वह सिमी गरेवाल के शो पर नज़र आई थी। इंटरव्यू के दौरान, करीना ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था जिसमे से एक का विडियो वायरल हो रहा है। जब सिमी ने उनसे पूछा कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहेंगी तो करीना ने जवाब दिया- राहुल गाँधी

    https://www.instagram.com/p/BuatPgcHzcW/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “क्या मुझे ये कहना चाहिए, मुझे नहीं पता मुझे कहना चाहिए या नहीं। मगर मुझे फर्क नहीं पड़ता ये विवादित है। राहुल गाँधी। मैं उन्हें जानना चाहूँगी। मैं मैगज़ीन में उनकी तस्वीरो को देख रही थी और सोच रही थी कि उनसे बात करना कैसा लगेगा। मैं फिल्मों की वंशावली वाले परिवार से आती हूँ और वह राजनीती के वंशावली वाले परिवार से आते हैं। तो, शायद, हमारे बीच दिलचस्प बातचीत होगी।”

    फिल्मों की बात की जाये तो, करीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। राज मेहता निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, किआरा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म का निर्माण करण जौहर का धरमा प्रोडक्शन कर रहा है।

    उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख़्त’ को भी साइन किया है। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जान्हवी कपूर भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *