Sun. Nov 27th, 2022
    क्या डिंग्को सिंह बायोपिक के लिए शाहिद कपूर बन रहे हैं निर्माता?

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ वक़्त से काफी बदलाव देखे जा रहे हैं। जहाँ आजकल कहानियों पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है, वही अभिनेता भी चुन चुन कर फिल्में साइन कर रहे हैं। जहाँ एक तरफ बायोपिक का दौर है तो वही दूसरी तरफ, अभिनेता अभिनय के संग संग नयी चीजों में भी हाथ आजमा रहे हैं- जैसे फिल्मों का निर्माण।

    पिछले साल, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ से निर्माता की कुर्सी पर बैठ गयी थी और अब अपनी पद्मावती के नक़्शे-कदम पर चलते हुए, अभिनेता शाहिद कपूर भी निर्माता बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद अपनी आगामी डिंग्को सिंह बायोपिक के लिए निर्माता के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं।

    अभिनेता अपने निर्देशक राजा कृष्णा मेनन के साथ इस फिल्म का सह-निर्माण करेंगे। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में, एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता-निर्देशक जोड़ी ने हाथ मिला लिए हैं और मिलकर फिल्म का निर्माण करेंगे।

    उनके मुताबिक, “उन्होंने फिल्म का निर्माण करने के लिए हाथ मिला लिया है। इसे मुख्य रूप से दिल्ली के अलावा मणिपुर में शूट किया जाएगा, जबकि एक अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल की योजना भी बनाई जा रही है।”

    इस दौरान, रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि शाहिद इस किरदार के लिए लगभग एक साल से तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता, 1998 एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज के हर पहलु, बारीकियां और शारीरिक हाव-भाव सीख रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bt3Ue7Dn5Ed/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके अलावा, अभिनेता ब्लॉकबस्टर साउथ इंडियन फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ में दिखाई देंगे। वो फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में, उनके अलावा किआरा अडवाणी भी मुख्य किरदार में नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *