Fri. Sep 30th, 2022
    साहिर लुधियानवी बायोपिक: क्या संजय लीला भंसाली ने फिल्म के लिए चुना अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को?

    संजय लीला भंसाली की फिल्म जो साहिर लुधियानवी की बायोपिक होगी, इसको लेकर काफी वक़्त से खबरें बनी हुई हैं। पहले अफवाह थी कि शाहरुख़ खान इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं जिसके कारण सब दोनों को फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हो गए थे। फिर खबर आई कि इरफ़ान खान उनकी जगह लेने वाले हैं। मगर वो भी खारिज होती नज़र आ रही है।

    मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन को शीर्षक किरदार निभाने के लिए तय किया गया है और उनके साथ उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। फिल्म में ऐश्वर्या कवयित्री अमृता प्रीतम के किरदार में नज़र आएँगी।

    अगर ये खबर सच निकली तो इस बेमिसाल जोड़ी को फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखना जबरदस्त होगा। हाल ही में, ऐश्वर्या ने भी एक उत्साहित प्रोजेक्ट को मिलने के संकेत दिए थे। उनके मुताबिक, “सामान्य रूप से जब मेरे भविष्य के प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने की बारी आती है तो मैं अपने निर्देशक और निर्माता पर छोड़ देती हूँ। मैंने हाल ही में एक अद्भुत स्क्रिप्ट, विचार और किरदार पर सहमति जताई है। तो मैं उन्हें घोषणा करने देती हूँ। और वो साल के अंत में शुरू होगी। मुझे एक और कहानी और विचार दिलचस्प लगे हैं और जल्द उसे सुनूंगी। तो अगर कोई घोषणा होगी तो आप लोग जल्द सुन पायेंगे।”

    कई ऐश इस फिल्म की तो बात नहीं कर रही थी? इससे पहले, अभिषेक और ऐश्वर्या निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में दिखाई देने वाले थे। दोनों ने आधिकारिक घोषणा करके इस खबर की पुष्टि भी की थी। हालांकि, बाद में दोनों ने मेकर्स के साथ रचनात्मक मतभेद के चलते फिल्म से हटने का फैसला कर लिया।

    https://www.instagram.com/p/Bpqd7KqH6eu/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे ये खबर इसलिए भी दिलचस्प है कि भंसाली इन दिनों सलमान खान को लेकर भी फिल्म बना रहे हैं। उम्मीद है जो मैं कहना चाह रही हूँ वो आप समझ गए होंगे?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.