Wed. Nov 30th, 2022
    तिग्मांशु धूलिया ने दी इरफान खान के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी, जानिए डिटेल्स...

    बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान ने बहुत कम वक़्त में दमदार प्रदर्शन देकर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है। जहाँ उन्हें बड़े पर्दे से गायब हुए एक साल से ज्यादा हो गया है, उनके चाहनेवाले उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। जब उनके न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की खबर आई थी तो पूरी इंडस्ट्री को झटका लगा। लंदन में इलाज़ कराने के बाद, वह इस साल फरवरी में ही भारत लौटे हैं।

    फिल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया जिन्होंने अभिनेता के साथ फिल्म ‘हासिल’, ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ में काम किया है, वो उनके करीबी दोस्त भी हैं। उन्होंने अभिनेता की तबियत के बारे में बताया और कहा कि वह एकदम ठीक हैं और जल्द काम पर लौट जाएँगे।

    https://www.instagram.com/p/BaqeK4WHucH/?utm_source=ig_web_copy_link

    डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए उन्होंने कहा-“भारत लौटने के बाद मैंने उनसे मुलाकात की। वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। इरफान ने मुझसे कहा कि वह जल्द ही ‘हिंदी मीडियम’ फ्रेंचाइजी की शूटिंग शुरू करेंगे।” जब फिल्म निर्माता से उनकी फिल्मों में अभिनेता को लेने के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा-“हां, हम जल्द ही एक फिल्म करेंगे। दरअसल, हम उनके लिए एक फिल्म लिखने की प्रक्रिया में थे। शायद, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो हम जल्द ही फिल्म बनायेंगे।”

    इरफान ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल में अपनी भूमिका को फिर से दोहराएँगे, जिसे साकेत चौधरी ने निर्देशित किया था। फिल्म एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी बेटी का दाखिला एक शीर्ष अंग्रेजी माध्यम स्कूल में कराने की कोशिश करता है। इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों द्वारा इसकी अनूठी अवधारणा के लिए बहुत सराहा गया था।

    इस बीच, तिग्मांशु वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘मिलन टॉकीज‘ का प्रचार कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने सह-लिखित, निर्देशित और अभिनय किया है। फिल्म में अली फैज़ल, संजय मिश्रा, आशुतोष राणा और श्रद्धा श्रीनाथ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    https://www.instagram.com/p/BuGTvBknX4R/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *