Thu. Dec 1st, 2022
    "मिलन टॉकीज" ट्रेलर: अली फैज़ल और श्रद्धा श्रीनाथ की फिल्म के जरिये रूबरू हो जाइये अपनी फिल्मी ज़िन्दगी से

    पिछले दिन पोस्टर रिलीज़ करने के बाद, मेकर्स ने आखिरकार फिल्म “मिलन टॉकीज” का ट्रेलर भी जारी कर ही दिया। ट्रेलर देखने में मजेदार लग रहा है। तिग्मांशु धूलिया निर्देशित फिल्म एक ऐसे संघर्षशील लड़के की कहानी है जो भारत का सबसे बड़ा फिल्ममेकर बनना चाहता है। तो वो कैसे अपनी फिल्मी ज़िन्दगी बिताते बिताते अपने सपने को जीता है, यही फिल्म की मुख्य कहानी है।

    अब ट्रेलर की बात की जाये तो, शुरू से लेकर अंत तक ये आपको कई बार हंसा देगा। अली फैज़ल के उपर ये किरदार जच रहा है। श्रद्धा श्रीनाथ काफी खूबूसरत नज़र आ रही हैं। फिल्म में तिग्मांशु ने भी अभिनय किया है जो एक गुस्सैल बाप की भूमिका में दिखाई देंगे। विलन के किरदार में सिकंदर खेर ने फिल्म का फील ही बदल दिया है। वो काफी प्रभावशाली नज़र आ रहे हैं। और आशुतोष राणा के अभिनय के बारे में कुछ कहने की जरुरत ही नहीं है, वो हमेशा दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।

    फिल्म की कहानी तो अलग और आकर्षक नज़र आ रही है मगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा। फ़िलहाल, कमर्शियल फिल्में काफी रिलीज़ हो रही है और उनके बीच दर्शक इस फिल्म को नज़रअंदाज़ कर सकते हैं। मगर फिल्म दर्शकों का दिल जरूर जीत सकती है।

    इस फिल्म का आईडिया कई सालों पहले ही सोच लिया गया था मगर बार बार किसी ना किसी अभिनेता ने इसे ठुकरा दिया। पहले इमरान खान इसमें अभिनय करने वाले थे और फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम आया। मगर अब अली फैज़ल इसमें दिखाई देंगे जो इस किरदार में पूरी तरह से ढल गए हैं।

    “मिलन टॉकीज” 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *