Sun. Feb 5th, 2023
    "मिलन टॉकीज" पोस्टर: अली फैज़ल की कैमरा और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ प्रेम-कहानी, ट्रेलर आएगा कल

    पिछले साल ‘मिर्ज़ापुर’ से सभी का दिल जीतने वाले अली फैज़ल बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म में एक निर्देशक के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म सिंगल स्क्रीन युग पर आधारित होगी। फिल्म “मिलन टॉकीज” का पहला पोस्टर जारी हो चुका है जिसमे अली का किरदार, प्रसिद्ध निर्देशक और फिल्ममेकर गुरु दत्त से मेल खाता नज़र आ रहा है। इस पोस्टर में महिला-पात्र श्रद्धा श्रीनाथ भी दिखाई दे रही हैं।

    तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित फिल्म के पोस्टर में अली और श्रद्धा किसी ऊँची जगह पर बैठे नज़र आ रहे हैं। अली के बगल में एक कैमरा रखा है और वो अपने हाथो से श्रद्धा को एक फ्रेम बनाकर दिखा रहे हैं। दोनों उसी फ्रेम में झाँकने में व्यस्त हैं। दोनों के पीछे “मिलन टॉकीज” नाम का एक चमकता हुआ बिलबोर्ड भी नज़र आ रहा है।

    अली ने पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया है और साथ में ये भी घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ होगा। फिल्म में रीचा सिन्हा, आशुतोष राणा, संजय मिश्रा और सिकंदर खेर भी नज़र आएँगे। सिकन्दर फिल्म में विलन का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर साझा करते हुए अली ने लिखा-“लौंडागिरी, बकैती और उसमे से पनपी हमारी लव स्टोरी”।

    फर्स्टपोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को लखनऊ और मथुरा के आस-पास के कई क्षेत्रो में शूट किया गया है। फिल्म का निर्माण पीएस छतवाल और फिल्मी कीड़ा प्रोडक्शन ने मिलकर किया है।

    अली को पिछली बार फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में देखा गया था जिसमे उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी और जिम्मी शेरगिल भी नज़र आये थे। उनके काम को ‘फुकरे’ और ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ में भी सराहा गया था।

    वही दूसरी तरफ, श्रद्धा अपनी कन्नड़ और तमिल फिल्मों के लिए मशहूर हैं।

    “मिलन टॉकीज” 15 मार्च को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *