Mon. Jun 24th, 2024
    इरफ़ान खान नहीं कर रहे "हिंदी मीडियम 2" में काम, एक साल बाद करेंगे अभिनय में वापसी

    कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि अभिनेता इरफ़ान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज़ कराने के बाद भारत वापस लौट रहे हैं। और साथ में ये भी सुनने में आया था कि वे जल्द अपनी हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

    हालांकि बॉलीवुड हंगामा में एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई है जिसने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है और कहा कि इरफ़ान फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। अभिनेता के एक दोस्त ने बताया-“इरफ़ान धीरे धीरे स्वस्थ हो रहे हैं। वो अभी कुछ समय के लिए तो अभिनय में वापसी नहीं कर रहे हैं। ठीक होने की प्रक्रिया धीमी और थकाऊ होती है। पूरा स्वस्थ होने के बाद भी, उन्हें कम से कम एक साल तक तो काम पर लौटने की इजाज़त नहीं दी जाएगी। तो इसलिए निकट भविष्य में ‘हिंदी मीडियम 2’ या कोई और फिल्म करने की संभावना नहीं है।”

    रिपोर्ट में आगे ये भी कहा गया है कि फिल्म के निर्देशक साकेत चौधरी का भी सीक्वल बनाने का इरादा नहीं है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की महिला-पात्र के लिए करीना कपूर खान को चुना गया था। खबरें तो ये भी थी कि शाहरुख़ खान और काजोल भी सीक्वल के लिए इरफ़ान के साथ काम करेंगे।

    मतलब अभी इरफ़ान को फिर बड़े परदे पर देखने के लिए लगभग एक साल का और इंतज़ार करना पड़ेगा। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *