Thu. Dec 1st, 2022
    मार्शमेलो ने अपने म्यूजिक वीडियो "बीबा" से दिया शाहरुख़ खान को ट्रिब्यूट, देखे वीडियो

    शाहरुख़ खान केवल भारत में ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर भी करोड़ो दिलों की धड़कन हैं। वे जहाँ भी जाते हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ इक्कट्ठा हो जाती है। अभी तक कई लोगों ने उन्हें किसी ना किसी तरीके से ट्रिब्यूट दिया है और ये सिलसिला चलता ही रहेगा। और ऐसे ही, अमेरिकी संगीतकार मार्शमेलो ने भारत का दौरा किया और अपना एक म्यूजिक विडियो निकाला है। गाने का नाम है-“बीबा” जिसको संगीत दिया है प्रीतम चक्रवर्ती ने और इसमें मशहूर गायिका शर्ली सेतिया ने भी योगदान दिया है।

    विडियो में, मार्शमेलो किंग खान को ट्रिब्यूट देते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने सुपरस्टार की मशहूर फिल्में-‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘दिल से’ के कुछ हुक स्टेप्स पर प्रदर्शन दिया है। विडियो जितना अच्छा है, उतना ही मजेदार भी नज़र आ रहा है। और विडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा है जब बादशाह खुद गाने के अंत में मार्शमेलो का मास्क पहन कर आते हैं, जिसे वो बाद में उतार देते हैं।

    मार्शमेलो ने गाने की झलक अपने सोशल मीडिया पर डाली और लिखा-“मैं जब भी भारत आया हूँ, मेरा इतने अच्छे से स्वागत हुआ है जैसा मेरा घर हो। देश भर में फैले संस्कृति की समृद्ध मात्रा को देख मैं हमेशा प्रभावित हुआ हूँ। इसलिए ‘बीबा’ का मेरे लिए बहुत महत्त्व है क्योंकि मैं प्रीतम, शर्ली के साथ कुछ बना पाया जिस पर मुझे गर्व है और मैं आशा करता हूँ कि हर कोई इसमें लगने वाले समय और प्रयासों की सराहना करे। मेलोगैंग बॉलीवुड को इस विडियो से हिलाने वाला है। बीबा म्यूजिक विडियो मेरे यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। जिओसावन, पुनीत मल्होत्रा और शाहरुख़ खान को बहुत शुक्रिया।”

    https://www.instagram.com/p/Bt5KgZZBFl-/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने शाहरुख़ के साथ एक कैंडिड तस्वीर भी साझा की।

    https://www.instagram.com/p/Bt5gSk_hUFL/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, शाहरुख़ को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जिसमे उन्होंने एक बौने का किरदार निभाया था। उन्होंने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *