Thu. Dec 1st, 2022
    अपनी ग्लैमरस "गुड न्यूज़" को-स्टार करीना कपूर खान जैसे बनना चाहते हैं अक्षय कुमार, पोस्ट की ये तस्वीर...

    अक्षय कुमार और करीना कपूर खान ने साथ में ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’ और ‘ऐतराज़’ जैसी फिल्मों में काम किया है और अब एक बार फिर दोनों “गुड न्यूज़” में साथ नज़र आने वाले हैं। राज मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म का निर्माण करण जौहर का धरमा प्रोडक्शन करेगा। आज खिलाड़ी कुमार ने बेबो के साथ एक तस्वीर साझा की है और उसे देखकर फिल्म के लिए आपका इंतज़ार करना और मुश्किल हो जाएगा।

    अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी और बेबो की तस्वीर डालते वक़्त कैप्शन में लिखा-“मेरी सोमवार की प्रेरणा, बेबो। अपनी ग्लैमरस को-स्टार के साथ बने रहने की कोशिश कर रहा हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BtuuOUOnaB-/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये ही नहीं, अक्षय ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर मशहूर हो रहे ’10 इयर चैलेंज’ को पूरा करते हुए अपनी और करीना की तस्वीर पोस्ट की। पहली तस्वीर में, ‘कमबख्त इश्क’ के लुक में दोनों नज़र आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में, “गुड न्यूज़” के लुक में दिख रहे हैं। कमाल की बात ये है कि दोनों तस्वीरों में पोज़ एक जैसा ही है।

    https://www.instagram.com/p/Bs99aBXH52M/?utm_source=ig_web_copy_link

    जहाँ अक्षय और करीना ने अभी फिल्म की शूटिंग शुरू की है, दिलजीत दोसांझ और किआरा अडवाणी जो भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, उन्होंने पिछले साल नवम्बर में ही शूटिंग शुरू कर दी थी। इस फिल्म में, दिलजीत और करीना दूसरी बार साथ में दिखाई देंगे। दोनों ने आखिरी बार विवादित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में साथ काम किया था। “गुड न्यूज़” इस साल 6 सितम्बर को रिलीज़ होगी और फिल्म की कहानी गर्भावस्था पर आधारित है।

    इस दौरान, ये साल अक्षय के लिए बेहद उत्साहित होने वाला हैं क्योंकि उनकी पांच फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। पहले परिणिति चोपड़ा के विपरीत ‘केसरी’ फिर ‘मिशन मंगल’ जिसमे तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी और नित्य मेनन मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे।

    फ़िलहाल उनकी झोली में, ‘हाउसफुल 4’ और रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ भी मौजूद है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *