दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘फेविकोल’ के बाद, अब “दबंग 3” में एक आइटम नंबर से बिखरेगा करीना कपूर खान का जादू
मनोरंजन

‘फेविकोल’ के बाद, अब “दबंग 3” में एक आइटम नंबर से बिखरेगा करीना कपूर खान का जादू

'फेविकोल' के बाद, अब "दबंग 3" में एक आइटम नंबर से बिखरेगा करीना कपूर खान का जादू

‘दबंग 2’ में अपने हॉट अंदाज़ से ‘फेविकोल’ गाने को हिट कराने वाली बेबो यानी करीना कपूर खान एक बार फिर सलमान खान के साथ फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग में सभी का दिल जीतने आ रही हैं। हाल ही में, “दबंग 3” के ऊपर बात करते हुए निर्माता अरबाज़ खान ने पुष्टि की कि फिल्म में करीना कपूर एक आइटम नंबर करने वाली हैं।

वैसे तो करीना बहुत सोच-समझकर फिल्में चुनती हैं मगर जब बात दोस्तों की आती है तो वे आगे आने से कतराती भी नहीं हैं। और यही कारण है कि वे इस फिल्म में भी आइटम नंबर करने के लिए तौयार हो गयी क्योंकि उनका सलमान खान और उनके परिवार से गहरा सम्बन्ध है।

बेबो ने खुद एक बार सलमान के परिवार से अपने रिश्ते पर बात करते करते हुए कहा था-“मेरा खान परिवार के साथ बहुत पुराना रिश्ता है। ये कमाल का संजोग है कि मैं हमेशा खान परिवार के प्रोडक्शन हाउस के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हूँ। मैंने सोहेल के डेब्यू प्रोडक्शन ‘मैं और मिसिज खन्ना’ में अभिनय किया था और ‘दबंग 2’ में आइटम नंबर ‘फेविकोल’ किया था, जो अरबाज़ खान का एक निर्देशक के तौर पर डेब्यू था।”

करीना ने आगे कहा-“जब अलविरा और अतुल ने फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ से अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था, तब मैंने सलमान के विपरीत काम किया था, और फिर दोबारा सलमान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में काम किया। इससे मुझे काफी खास महसूस होता है। यहाँ तक कि केवल मैं ही नहीं, मेरी बहन करिश्मा जिन्होंने सलमान के साथ काम किया है, वे भी सलमान और उनके परिवार के साथ गहरी दोस्ती साझा करती हैं।”

“दबंग 3” की शूटिंग अप्रैल के पहले हफ्ते में शुरू होगी। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा, कन्नड़ अभिनेता सुदीप को भी फिल्म के लिए साइन किया गया है। उन्हें फिल्म में सलमान के दोस्त के किरदार में देखा जाएगा।

फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे और ये 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!