दा इंडियन वायर » मनोरंजन » एक बार फिर पारिवारिक ड्रामा के लिए साथ आयेंगे सूरज बड़जात्या और सलमान खान, जानिए डिटेल्स
मनोरंजन

एक बार फिर पारिवारिक ड्रामा के लिए साथ आयेंगे सूरज बड़जात्या और सलमान खान, जानिए डिटेल्स

चार साल बाद, एक बार फिर बड़े परदे पर सूरज बड़जात्या अपने चहिते प्रेम यानि सलमान खान के साथ धूम मचाने आ सकते हैं। दोनों ने पिछली बार फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में साथ में काम किया था।

मिड-डे को सूरज ने बताया-“मैंने प्राथमिक विचार की सलमान से चर्चा कर ली है। ये एक पारिवारिक ड्रामा होगी, कोई एक्शन फिल्म नहीं। मैं बस इतना ही कह सकता हूँ कि इसमें राजश्री प्रोडक्शन की सभी जरूरी चीजें होंगी- इमोशन, ड्रामा और ढेर सारा संगीत। यह मेरी सबसे संतोषजनक फिल्म होने जा रही है। लेकिन अभी, मैं अपने छोटे बेटे अवनीश के करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ, वह जल्द ही अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे।”

फ़िलहाल वे ‘हम चार’ में व्यस्त हैं, इसके बाद वे स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू करेंगे। उनके मुताबिक, “मैं मार्च के बाद स्क्रिप्ट लिखूंगा और उम्मीद है कि अगले साल शूटिंग शुरू कर पाए।”

गौरतलब है कि, ये बरजात्या और खान की साथ में पांचवी फिल्म होगी। दिलचस्प बात ये हैं कि अपने 30 साल के करियर में, बरजात्या ने केवल छह फिल्मों का निर्देशन किया है जिसमे से चार फिल्मों में खान ने मुख्य भूमिका निभाई है। दोनों की जोड़ी जब जब बड़े पर्दे पर आई, बॉक्स ऑफिस के साथ साथ दर्शकों का दिल भी जीत गयी। उनकी फिल्मों के नाम हैं-‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो।।

फिल्ममेकर ने एक बार कहा था कि खान उनके परिवार जैसे हैं इसलिए ये समझा जा सकता हैं कि वे अगली फिल्म भी सुल्तान के साथ ही बनायेंगे। उनके मुताबिक, “मैं जब भी स्क्रिप्ट के साथ तैयार हो जाऊंगा, सलमान ने मुझे सुनिश्चित किया है कि वे भी तैयार हो जाएँगे।”

एक और पारिवारिक ड्रामा बनाने पर, बरजात्या ने कहा-“मैं इस जोनर के साथ सहज महसूस करता हूँ और मुझे लगता है कि अभी भी ऐसी कई पारिवारिक कहानियां जिसे सुनाने की जरुरत हैं।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!