Thu. Oct 6th, 2022
    जब जया बच्चन अपनी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के कारण शाहरुख़ खान को मारना चाहती थी थप्पड़

    जया बच्चन और शाहरुख़ खान ने फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ में माँ-बेटे का किरदार निभाया था। फिल्म में दोनों का रिश्ता बेहद प्यारा लग रहा था और असल ज़िन्दगी में भी दोनों के बीच गहरा सम्बन्ध है। मगर क्या आपको पता है कि एक ऐसा वक़्त भी था जब जया अपने उस लाड़ले ऑन-स्क्रीन बेटे को थप्पड़ मारना चाहती थी।

    जया का 2008 के एक इंटरव्यू का विडियो वायरल हो रहा है जिसमे जया, किंग खान के साथ अपने रिश्ते पर बात कर रही हैं और कह रही हैं अगर वह जया के घर मिले होते तो वह उन्हें थप्पड़ मार देती।

    दरअसल, बात 2008 की है जब कटरीना कैफ के जन्मदिन की पार्टी पर शाहरुख़ और सलमान खान के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हो गयी थी। ऐसा कहा गया था कि शाहरुख़ ने बच्चन घर की बहु के ऊपर कुछ भद्दे कमेंट कर दिए थे जिसके कारण सलमान का दिमाग फिर गया था।

    और उसी साल, पीपल मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में, जया से उनके और शाहरुख़ के रिश्ते के बारे में और ऐश्वर्या के ऊपर की गयी टिपण्णी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“बेशक मैंने उनसे नाराज़ हूँ। मुझे उनसे चर्चा करने का मौका तो नहीं मिला पर मैं उनसे इस बारे में बात करुँगी। अगर वो मेरे घर होते तो मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया होता जैसे मैं अपने खुद के बेटे को मारती। मगर मैं अपनी रूह में उनसे जुड़ गयी हूँ और बस यही है।”

    मगर कहते है ना रात गयी, बात गयी। शाहरुख़ और बच्चन परिवार के ताल्लुक अभी भी बहुत अच्छे हैं। जया और ऐश्वर्या के साथ भी बादशाह खान की अच्छी बातचीत हैं। यहाँ तक कि अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया के जरिये एक खुलासा किया था कि शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम खान को लगता है कि वह उनके दादा है। मतलब दोनों के बीच फ़िलहाल सब सुलझा हुआ है।

    https://youtu.be/K4fHfC0TTK4

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.