Mon. Feb 26th, 2024
    Sara-ali-Khan

    सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। बॉलीवुड की इस दुनिया में वे अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में उनकें साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में होंगे। ये फिल्म 2013 में आये केदारनाथ की बाढ़ पर आधारित है। ट्रेलर और गानों को दर्शको का बहुत प्यार मिला है। ये फिल्म 7 दिसंबर 2018 के दिन सिनेमाघरों में आएगी।

    ‘केदारनाथ’ के साथ साथ, इस साल सारा की एक और फिल्म रिलीज़ होगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम है ‘सिम्बा’। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नज़र आएंगे। सारा की दोनों फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है। मुंबई मिरर के एक इंटरव्यू में सारा से जब एक साथ दो अलग अलग फिल्में करने पे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा-“मुझे बहुत ख़ुशी है कि ये ऐसे हुआ। एक एक्टर होने के नाते, मैं अलग अलग तरह की फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती थी। सुशांत के साथ बारिश में सीन करना उतना ही उत्साहित था जितना रणवीर के साथ नेहा कक्कड़ के गानों पर थिरकना।”

    उन्होंने आगे कहा-“यहाँ तक कि ऐसा भी वक़्त आया था जब मैं हैदराबाद में ‘सिम्बा’ के लिए रात को शूट करने के बाद अगली सुबह ‘केदारनाथ’ के सेट पर जाती थी। वैसे तो दोनों फिल्मों के सेट पर माहौल अलग था मगर जैसी मैं सुशांत और गट्टू सर को देखती थी तो मैं मुक्कु की तरह महसूस करने लगती थी और जब मैं रणवीर और रोहित सर को देखती थी तो….मुझे पता नहीं हैं कि मैं अपने ‘सिम्बा’ वाले किरदार का नाम सबको बता सकती हूँ या नहीं। मैं चाहती हूँ कि डेविड धवन, मिस्टर भंसाली(संजय लीला भंसाली) और इम्तियाज़ अली ये सोचे कि जो किरदार उनके दिमाग में है वो मैं निभा सकती हूँ क्योंकि मुझे उन तीनो के साथ और बाकियो के साथ भी काम करना हैं।”

    ऐसी खबरें भी आ रही थी कि सारा, ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल में इरफ़ान खान के साथ काम करेंगी। इस फिल्म में वे इरफ़ान की बेटी का किरदार निभाएंगी मगर सारा ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

    वैसे सारा को इतने कम वक़्त में दो अलग अलग फिल्मों में देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *