Sun. Apr 14th, 2024
    sara taimur

    सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर जबसे पैदा हुआ है तबसे वे लोगो के दिलों में छाया हुआ है। उसके हर एक कदम पे फोटोग्राफर्स नज़र रखते हैं। तैमूर जब भी घर से निकलता है तो उसकी एक तस्वीर खींचने के लिए भीड़ लग जाती है। अभी ‘कॉफी विद करन’ पे सैफ ने बताया था कि उनके लाडले बेटे तैमूर की एक तस्वीर 1500 रूपये में बिकती है। अगर ये सब भी कम था तो अब तैमूर अली खान का मार्किट में एक गुड्डा भी आ गया है। ये गुड्डा बिलकुल तैमूर भी तरह दिखता है।

    जब सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ‘ के प्रमोशन के लिए एक रियलिटी शो पे आयी थीं तो उन्हें उनके भाई तैमूर का गुड्डा उपहार के तौर पे दिया गया था। जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमे देखा जा सकता है कि कैसे सारा इस गुड्डे के साथ खेलती हुई नज़र आ रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BqrSsjlh37C/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब सैफ को इस गुड्डे के बारे में पता चला तो उन्होंने बताया कि “शायद मुझे तैमूर का नाम ट्रेडमार्क करा देना चाहिए। वे कम से कम मुझे तो एक गुड्डा भेज ही सकते हैं। मुझे ख़ुशी है कि लोगो को इससे फायदा मिल रहा है। मैं सिर्फ भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि इसके बदले वे हमेशा तैमूर को खुश और सुरक्षित रखें।”

    मगर करीना का कहना अलग था। उनके मुताबिक, “उन लोगो को समझना चाहिए कि वे 2 साल का बच्चा है और उसे एक सादी ज़िन्दगी चाहिए। मैं और सैफ उसे सादी ज़िन्दगी देने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। और ये कोशिश जारी भी रखेंगे मीडिया को बिना पीछे हटने के कहने के लिए, इससे फर्क नहीं पड़ता कि ये कितना भी हम लोगो के लिए कष्टप्रद हो जाये। ये हम तीनो के लिए ही बहुत मुश्किल है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *