दा इंडियन वायर » मनोरंजन » करीना ने कहा: संजय लीला भंसाली की फिल्म तभी करुँगी जब तैमूर 10 साल का हो जाएगा, जानिए वजह
मनोरंजन

करीना ने कहा: संजय लीला भंसाली की फिल्म तभी करुँगी जब तैमूर 10 साल का हो जाएगा, जानिए वजह

करीना कपूर

ऐसा कही बार हुआ है जब बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने करीना को अपनी फिल्म में कोई किरदार दिया करने को मगर किसी ना किसी वजह से करीना ने उन्हें मना कर दिया। हर बार खबर आती उन दोनों के साथ काम करने की और हर बार फैंस का दिल टूट जाता।

अभी हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में जब करीना कपूर खान से पूछा गया कि क्या ऐसी कोई चीज़ है जो वे चाहती हैं मगर अभी तक उन्हें नहीं मिली तो उन्होंने कहा -” शायद संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म। मगर उसके लिए तैमूर को कम से कम 10 साल का होना पड़ेगा क्योंकि उसके पहले मैं उसे नहीं छोड़ सकती। ऐसा मेरे और संजय के बीच मजाक है कि हम दोनों स्टार-क्रॉस्ड लवर्स हैं।”

हम आपको बता दें कि 2000 के शुरूआती दौर में, संजय लीला भंसाली ने अपनी हिट फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए बॉलीवुड के सुल्तान, सलमान खान के साथ करीना कपूर को चुना था। यहाँ तक कि उन दोनों ने एक साथ एक पोस्टर भी शूट किया था मगर चीज़े ठीक तरीके से ना बैठने के कारण ऐसा नहीं हो पाया। बाद में अपनी दूसरी फिल्म ‘राम लीला’ के लिए भी भंसाली ने करीना को चुना था मगर शूटिंग के कुछ ही हफ्तों पहले करीना ने फिल्म करने से मना कर दिया। उस वक़्त उन दोनों में इसके कारण काफी लड़ाई भी हुई थी।

मगर अब ऐसा लग रहा है कि सालो से इंतज़ार कर रहे फैंस को अब कुछ और साल इंतज़ार करना पड़ेगा। जब तक तैमूर 10 साल का नहीं होता तब तक उन दोनों के साथ काम करने का कोई चांस नहीं हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!