Fri. Sep 30th, 2022
    शाहरुख़ खान और सलमान खान

    कई दिनों से खबरें आ रही थी कि संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म ‘सौदागर’ के रीमेक के लिए शाहरुख़ खान और सलमान खान को अप्प्रोच किया है मगर हाल ही में शाहरुख़ खान ने इन खबरों को खारिज़ कर दिया।

    एक इवेंट में अपनी दिसंबर में आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन के लिए पहुँचे शाहरुख़ से जब ये सवाल किया गया कि क्या वे भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक भंसाली की तरफ से किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं मिला है।

    उन्होंने आगे कहा कि ‘संजय लीला भंसाली एक कमाल के निर्देशक हैं और उनके पास हमेशा कहने के लिए बेहतरीन कहानियां मौजूद रहती हैं। संजय मुझसे और सलमान से बेहद प्यार करते हैं। संजय मुझसे अपनी हर कहानी को डिस्कस करते हैं लेकिन इस कहानी के बारे में अब तक उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया है।’ साथ ही साथ उन्होंने सलमान के साथ  काम करने को लेकर दिलचस्पी भी दिखाई और कहा कि अगर उन्हें कभी भी सलमान या आमिर के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वे बिना वक़्त बर्बाद किये फिल्म साइन कर लेंगे।

    जब शाहरुख़ से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे फ़िलहाल अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक ‘ सारे जहाँ से अच्छा’ में काम कर रहे हैं।

    शाहरुख़ और सलमान एक साथ भले ही पूरी फिल्म में नज़र ना आ रहें हो मगर शाहरुख़ की 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘जीरो’ में सलमान गेस्ट अपीयरेंस देकर फैंस को तौफा देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.