Mon. May 27th, 2024
    मोहित सूरी की फिल्म "मलंग" के लिए साथ आये आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, दिशा पटानी और कुनाल खेमू, देखे तसवीरें

    आदित्य रॉय कपूर ने एक छोटे से ब्रेक के बाद कमबैक क्या किया, वह धड़ाधड़ धड़ाधड़ फिल्में साइन कर रहे हैं। पहले उन्होंने अभिषेक वर्मन की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘कलंक’ साइन की जिसकी वह शूटिंग खत्म कर चुके हैं, फिर महेश भट्ट की ‘सड़क 2’, उसके बाद अनुराग बसु की फिल्म और अब वह बहुत जल्द मोहित सूरी की आगामी फिल्म “मलंग” में नज़र आने वाले हैं।

    फिल्म में अनिल कपूर, दिशा पटानी और कुनाल खेमू भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में ड्रामा, रिवेंज, रोमांस, एक्शन और थ्रिल सब होगा। मोहित ने बयान में कहा-“मलंग के साथ, मैं उस जोनर में वापसी कर रहा हूँ जिसमे मुझे सबसे ज्यादा आनंद आता है। यह तीव्र, नुकीली और पागलपंती से भरी होगी। मुझे उम्मीद है कि ‘मलंग’ दर्शकों के लिए एक रोमांचक और उत्साहित अनुभव होगा, जितना कि यह मेरे लिए पहले से ही है।”

    https://www.instagram.com/p/BukngybBbW_/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म का निर्माण भूषण कुमार अपने टी-सीरीज के तले करेंगे। उन्होंने कहा-“मलंग में एक अच्छी तरह से लिखी गई कहानी, सुंदर गीत और मजबूत किरदारों का सही मिश्रण है। ‘आशिकी 2’ के बाद, जो मोहित, आदित्य और यहां तक कि एक निर्माता के रूप में मेरे करियर में एक परिभाषित फिल्म थी, मुझे मोहित के अगले निर्देशन का निर्माण करने की खुशी है। हमने पहले अनिल, कुणाल और दिशा के साथ काम किया है और मुझे खुशी है कि वे ‘मलंग’ के लिए काम कर रहे हैं। हम वास्तव में इसे बनाने के लिए उत्साहित हैं।”

    फिल्म 2020 में वैलेंटाइन दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म से दर्शकों को आदित्य और दिशा की एक नयी जोड़ी देखने के लिए मिलेगी। मोहित को फिल्म ‘आशिकी 2’, ‘एक विलन’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए जाना जाता है इसलिए इस फिल्म के लिए पहले से ही दर्शकों के मन में बेताबी बढ़ना लाज़मी है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *