Mon. Jun 24th, 2024
    Anil Kapoor

    पहले खबर आई थी कि निर्देशक ‘आशिकी 2’ के निर्देशक मोहित सूरी ने आदित्य रॉय कपूर को अपनी एक फिल्म के लिए साइन कर लिया है जिसका निर्माण लव रंजन कर रहे हैं। मेकर्स श्रद्धा कपूर को लेना चाहते थे मगर अभी वो बाकी फिल्मों में व्यस्त हैं इसलिए उन्होंने श्रद्धा की जगह दिशा पटानी को ले लिया है।

    मगर अब खबर आई है कि फिल्म में एक और अभिनेता ने अपनी एंट्री मार ली है। और वो कोई और नहीं बल्कि झकास अभिनेता अनिल कपूर हैं।

    सूत्रों के अनुसार, “फिल्म की कहानी गोवा में एक ड्रग माफिया पर आधारित है। और अनिल का किरदार जहाँ तक है उसी का होगा जो फिल्म में माफिया के शॉट्स को नियंत्रित करता है। एक और बड़े बॉलीवुड अभिनेता को जल्द साइन किया जाएगा और फिर बाद में शूटिंग स्केड्यूल की घोषणा की जाएगी।”

    सूत्रों ने ये भी बताया कि अनिल इस फिल्म में नकारात्मक किरदार निभा सकते हैं जैसे उन्होंने बहुत साल पहले राकेश रोशन की फिल्म ‘कारोबार’ में निभाया था।

    इस दौरान, अनिल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रचार में व्यस्त हैं जो 22 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म में, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *