Wed. Feb 21st, 2024
    जब अभिनेता अनिल कपूर ने निर्देशक अनुराग बसु को अपनी फिल्म में लेने के लिए कहा...

    बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में निर्देशक अनुराग बसु को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए कहा है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रचार के लिए डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 3’ में आये थे जिसे अनुराग, शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ मिलकर जज करते हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bt0RLHHBGms/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो में जब शिल्पा फ़ोन पर अनुराग दादा के एक कास्टिंग डायरेक्टर से बात कर रही थी, तब ही अनिल ने बीच में कूद कर कहा कि उन्हें भी अनुराग की एक फिल्म में काम करना है। अनुराग एक सफल निर्देशक हैं जिन्होंने ‘लाइफ इन अ मेट्रों, ‘गैंगस्टर’, ‘बर्फी, ‘मर्डर’ समेत काफी कामयाब फिल्में दी हैं।

    फिल्मों की बात की जाये तो, अनिल कपूर की फिल्म ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, बमन ईरानी समेत और भी सितारें दिखाई देंगे। इसके अलावा, अनिल ने करण जौहर की ‘तख़्त’ भी साइन कर ली है जिसमे रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

    दूसरी तरफ, अनुराग जल्द कंगना रनौत के साथ ‘इमली’ बनाने जा रहे हैं। और उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म के लिए, फातिमा सना शेख और राजकुमार राव को भी साइन कर लिया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *