Mon. Nov 28th, 2022
    राजकुमार राव, फातिमा सना सेख, अनुराग बासु

    अनुराग बसु एक मल्टीस्टारर डार्क कॉमिक एंथोलॉजी पर काम कर रहे हैं और फिल्म 6 सितंबर को स्क्रीन पर आएगी। वर्तमान में जीवन के अपरिहार्य जोखिमों पर फ़िल्माए गए अनछुए फ़िल्मी केंद्र और मेट्रो में चार अलग-अलग कहानियाँ हैं।

    फिल्म का निर्माण भूषण कुमार करेंगे। बसु ने एक बयान में कहा कि,”भूषण कुमार के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। यह एक डार्क कॉमिक एंथोलॉजी है। यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है। इस प्रतिभाशाली नई पीढ़ी के कलाकारों को पाकर बेहद खुश हूं।”

    निर्माताओं के अनुसार, इस प्रोजेक्ट के लिए अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, सनाया मल्होत्रा ​​और पंकज त्रिपाठी पहले ही साइन कर चुके हैं।

    विज्ञप्ति में कहा गया है कि निर्देशक ने पिछले साल मुंबई और कोलकाता में बच्चन के साथ बड़े दृश्यों की शूटिंग की थी और बसु हाल ही में भोपाल में राव और शेख के साथ शूटिंग कर रहे थे। अभिनेताओं की भूमिकाओं के बारे में विवरण अभी जारी नहीं किया गया है।

    राजकुमार राव इस फ़िल्म के लिए उत्साहित हैं।

    प्रोड्यूसर ने कहा है कि,”पात्र और कहानी सम्मोहक है और फ़िल्म बहुत मनोरंजक है। हमने बोर्ड पर एक शानदार कास्ट लाने की कोशिश की है जो किरदारों में पूरी तरह से फिट हैं। स्क्रिप्ट और शूटिंग प्रक्रिया में है, अनुराग और मैं पहले से ही एक और प्रोजेक्ट करने की योजना में हैं। मैं अनुराग और उनकी टीम के साथ अधिक फिल्में करने का इच्छुक हूं।”

    कुमार के अलावा, सह-निर्माता के रूप में बसु, तानी सोमरिता बसु और कृष्ण कुमार भी जुड़े हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर खान और अक्षय कुमार-स्टारर ‘गुड न्यूज’ को टक्कर देने के लिए तैयार है।

    यह भी पढ़ें: नारी सशक्तिकरण नहीं बल्कि फूहड़ पित्र सत्तात्मकता के प्रतीक हैं आदित्य कृपलानी की फ़िल्म ‘टोटा पटाखा आइटम माल’ के पोस्टर्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *