Sat. Feb 4th, 2023
    निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म में नज़र आएंगे सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर, देखे तस्वीर

    पिछले साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अब जल्द आदित्य रॉय कपूर के विपरीत नज़र आएँगी। दोनों ने निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म साइन की है। हालांकि, फिल्म का शीर्षक अभी तक तय तो नहीं हुआ है मगर दोनों ने अपने नए सफर की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

    दोनों ने एक जैसी तस्वीर साझा की है और लिखा है-“एक नए सफर की शुरुआत”। तस्वीर में उन्हें अलावा अनुराग दादा भी दिखाई दे रहे हैं।

    इस दौरान, IANS की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सान्या और आदित्य के अलावा, फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म एक डार्क कॉमेडी होगी और इसका निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। तस्वीर आप नीचे देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/Bt8ZqL6nMkQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    अपनी फिल्म की कास्ट पर बात करते हुए ‘बर्फी’ के निर्देशक ने कहा-“मैं इस प्रतिभाशाली नई पीढ़ी की कास्ट पाकर बेहद खुश हूँ, हालांकि मैं अपने पुराने दोस्त प्रीतम पर हमेशा की तरह संगीत के लिए भरोसा करूंगा। मेरे लिए भूषण कुमार के साथ अपनी फिल्म के लिए काम करना खुशी की बात है, जो कि एक डार्क कॉमिक एंथोलॉजी है।”

    इसके अलावा, सान्या अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ ‘फोटोग्राफ’ में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन रितेश बत्रा ने किया है।

    दूसरी तरफ, आदित्य ने हाल ही में अभिषेक वर्मन की पीरियड-ड्रामा ‘कलंक’ की शूटिंग खत्म की है जिसमे उनके साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। वे महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में भी आलिया भट्ट, संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *