Sat. Feb 24th, 2024
    सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर

    बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने काफी शानदार काम के जरिये कई सालों तक दर्शको का मनोरंजन किया है। चाहे उनका दमदार अभिनय हो या झकास व्यक्तित्व, उन्हें देखने के लिए लोग पहले भी सिनेमाघरों में जाते थे और अभी भी जाते हैं। वैसे तो वह सबके पसंदीदा है मगर फिर भी एक फिल्म है जिसमे वह काम करना चाहते हैं।

    हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया कि वह पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में अभिनय करना चाहते हैं।IANS की रिपोर्ट के अनुसार, अनिल से जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी स्पोर्ट्स बायोपिक है जिसमे वह दिखना चाहते हैं, तो अभिनेता ने जवाब दिया-“सचिन तेंदुलकर क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूँ”। बायोपिक बॉलीवुड का नया पसंदीदा चलन है और ऊपर से अगर वो स्पोर्ट्स बायोपिक हो तो मेहनत और उम्मीदें दोनों ज्यादा बढ़ जाती है।

    https://www.instagram.com/p/BrhMsEeFDWC/?utm_source=ig_web_copy_link

    बाकि भारतीयों की तरह, अनिल भी क्रिकेट देखने का शौक रखते हैं। उन्होंने बताया की वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। उनके मुताबिक, “मैं IPL के लिए बहुत उत्साहित हूँ। मेरी सबसे पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस हैं मगर मुझे खेल की भावना के लिए क्रिकेट देखना बहुत पसंद है।”

    IPL 23 मार्च 2019 से शुरू हो रहा है। पहला मैच चेन्नई में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। IPL को भारत का त्यौहार कहा जाता है। जो इंसान क्रिकेट में कोई खास दिलचस्पी नहीं रखता, वे भी IPL देखना पसंद करता है।

    फिल्मो की बात की जाये तो, अनिल की हाल ही में कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल‘ रिलीज़ हुई है। फिल्म को हर जगह से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में उन्होंने 15 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन साझा किया था। इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, बमन ईरानी और जावेद जाफरी ने भी अहम भूमिका निभाई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *